लवकुश अपार्टमेंट जगदेव पथ में किया गया राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा, परशुराम सेवा संस्थान कार्यालय का उद्घाटन।

पटना : राष्ट्रीय ब्राह्मण महासभा, परशुराम सेवा संस्थान कार्यालय का उद्घाटन आज लवकुश अपार्टमेंट जगदेव पथ में किया गया।

उद्धाटन संस्थान के प्रदेश अध्यक्ष सह राष्ट्रीय संयोजक ई0 आशुतोष कुमार झा ने किया। इस अवसर पर ई0 झा न कहा कि दोनों एक संगठन है और दोनों पंजीकृत है। हमलोग सकारात्मपक सोच के साथ सर्वे भवन्तु सुखिनः के लिए समर्पित संगठन के साथ विगत 14 वर्षो से लाखों ब्राह्मणों के खून पसीना व समर्पण से यह संगठन सर्वत्र व्याप्त हुआ है।

अभी तत्कालीन परिस्थितियों, राजनीतिक षड्यंत्र साजिश रचने के कारण पुनः तीसरी बार प्रदेश अध्यक्ष बनने पर कार्यालय प्रारंभ किया गया है संगठन के द्वारा ब्राह्मण हित के लिए किए जा रहे कार्य को और गति दिया जाएगा एवं बिहार के सभी जिलों में कार्यालय खोली जाएगी ताकि किसी भी ब्राह्मण के साथ किसी प्रकार की कोई समस्या हो तो वहां अपने जिले के कार्यालय में वह अपने समाज के लोगों के बीच बस लाएंगे और उसका निवारण करने का हर संभव प्रयास किया जाएगा ।

लॉकडाउन व कोरोना वैश्विक महामारी के कारण से जियो वीडियो मीटिंग, फेसबुक लाइव से वर्चुअल उद्घाटन किया गया।

इस अवसर पर मगध प्रमंडल प्रभारी सह प्रदेश उपाध्यक्ष मनीष मिश्रा, कोषाध्यक्ष संजीब कुमार झा, वैशाली युवा जिला अध्यक्ष प्रशांत मिश्रा, पटना महानगर महासचिव ज्योति पांडेय,पांडेय मुन्ना , प्रदेश महासचिव ब्रज मोहन झा, हिलसा प्रखंड अध्यक्ष सुधांशु पांडेय सहित कई संगठनप्रेमी मौजूद रहे। कार्यालय उद्घाटन और ई0 झा के पदभार ग्रहण करने पर सभी ने बुके फूल माला पहनाकर स्वागत किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0