आगामी चुनाव में बिहार कि जनता को विकल्प देगी जाप : पप्पू यादव

पटना । बिहार को 30 साल से पक्ष ने मिलकर लूटा है. सरकार का खजाना खाली हो चुका है . लोंगों के जेब में पैसे नहीं है घरों में अनाज नहीं हैं. बिहार में भुखमरी बढ़ी है.देश कि अर्थव्यवस्था खराब हो चुकी है. जीडीपी माइंस में है. मुझे बिहार कि चिंता है . देश नहीं विकने दूंगा का नारा देने वाले आज देश कि सभी सरकारी कम्पनियों को बेंच रहे है. उक्त बातें जाप के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने दरगाह रोड में आयोजित प्रेस वार्ता को सम्बोधित करते हुए कही

.

पप्पू यादव ने कहा कि आज का युवा बेरोजगार aहै. सरकार के पास रोजगार देने कि कोई नीति नहीं हैं. सरकारी विभाग में कई पद खाली है. अगर हमारी सरकार आई तो तीन साल में बिहार को विकसित राज्य बना देंगे . जाप के पास रोजगार देने का एजेंडा हैं. जाप के द्वरा आयोजित मिलन समारोह में आज जाप के राष्ट्रीय महासचिव राजेश रंजन पप्पू के नेतृत्व में समाजसेवी सुधीर कमल ने अपने सैकड़ों समर्थकों के साथ जाप का दामन थामा .पप्पू यादव ने सभी लोंगों को जाप कि सदस्यता दिलवाई . राजेश रंजन पप्पू ने मिलन समारोह को सम्बोधित करते हुए कहा कि कभी कुम्हरार देश का विकसित इलाका होता था. आज यह इलाका गंदगी और जलजमाव से परेशान है. अगर बिहार कि जनता इस चुनाव में हमारा समर्थन करेगी तो मैं कुम्हरार को जलजमाव और जाम कि समस्या से मुक्ति दिलाऊंगा.

जाप के द्वारा आयोजित इस मिलन समारोह में राजेश दास , अरबिंद राज, अमर कुमार,आशीष कुमार ,मानव राज सहित सैकड़ों लोंगों ने जाप कि सदस्यता ली. मौके पर जाप के प्रदेश उपाध्यक्ष अवधेश लालू उपस्थित थे.

रिपोर्ट – स्वेता मेहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0