मुजफ्फरपुर में विधायक बहु सह जिप अध्यक्ष इंद्रा देवी ने लगाई जनता दरबार, बाबा गरीब नाथ मंदिर विकलांग सह जनसेवा संस्थान के संचालक रहे उपस्थित

In Muzaffarpur, MLA multi co zip president Indra Devi put up the public court, Baba Garib Nath temple handicapped cum public service institute was present

✍️अरविंद अकेला मुज़फ़्फ़रपुर

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के NDA के बोचहा विधायक मुसाफिर पासवान के बहू सह जिला परिषद अध्यक्ष इंद्रा देवी ने बाबा गरीब नाथ विकलांग जन सेवा संस्थान के संचालक उपेन्द्र चौधरी की उपस्थिति में लगाई गई जनता दरबार।

वहीँ इस दौरान पत्रकारों से वार्तालाप करती हुई इंद्रा देवी ने कही कि दिव्यांगों के विभिन्न समस्याओं को लेकर उनकी समस्या को सुनते समस्या दूर करने के लिए उनके नामों को किया चिन्हित किया गया है और जल्द इन लोगों की समस्या दूर की जाएगी चाहे वह पेंशन वाली समस्या हो या आवागमन करने के लिए तीन पहिया एवं मोटर पहिया वाले व्हीलचेयर की समस्या हो। और अगर आगे भी इन दिव्यांगों एवं अन्य दिव्यांगों की समस्या होती हैं तो आगे भी यह जनता दरबार वाली कार्यक्रम की शिलशिला जारी रहेगा। फिलहाल आज के जनता दरबार में अब्दुल नगर माधोपुर,बड़ाजगरनाथ समेत सरैया के दिव्यांग आए थे।

वही बाबा गरीब नाथ मंदिर विकलांग सह जन सेवा संस्थान के संचालक उपेंद्र चौधरी ने कहा कि दिव्यांगों को लेकर जिप अध्यक्ष महोदया ने यह जनता दरबार लगाई है दिव्यांगों को लेकर काफी चिंतित रहती है अध्यक्ष महोदया औऱ आगे भी इनके द्वारा यह कार्यक्रम जारी रहेगा।

इस दौरान इस जनता दरबार में शामिल रहे बोचहा विधायक मुसाफिर पासवान के पौत्र सह जिप अध्यक्ष के बड़े पुत्र रवि रंजन और उनके साथी आदित्य सिंह अभिषेक कुमार समेत अन्य कई लोग।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0