मुज़फ़्फ़रपुर में बेखौफ अपराधियों ने शिक्षक पुत्र की निर्मम हत्या कर उसके ही घर में रस्सी के सहारे लटका दिया

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर में बेख़ौफ़ अपराधियों द्वारा एक शिक्षक पुत्र की निर्मम हत्या कर रस्सी के से घर में टांग दिया गया है। जिसकी सूचना इलाके में आग की तरह फैल गई औऱ घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुचीं अहियापुर थाना की पुलिस टीम और घटना की जाँच में जुटी है।

आप को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार अहियापुर थाना क्षेत्र के शहबाजपुर स्थित राघोपुर गाँव में मध्य विद्यालय के शिक्षक दयानंद शाही के इंजीनियर पुत्र आशुतोष आनंद की बेरहमी से हत्या उस वक़्त किया गया जिस समय घर में परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था।

हत्या के संदर्भ में बताया जा रहा है की बीते कल सोमवार को घर के पड़ोस में रहने वाले युवक और उसके परिजनों से मामूली बहस हुई थी, परिजनों द्वारा पड़ोस में रहने वाली एक महिला और उसके पुत्र पर हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है।जिसमें युवक के सम्बन्ध में बताया जा रहा है की वह आपराधिक प्रवृति का है।

इसके साथ ही बताया जा रहा है कि आज सुबह मृतक की बहन अपनी माता को इलाज हेतु पटना ले गई थी। वही दोपहर को करीब 2 बजे पिता दयाशंकर प्रसाद शाही भी किसी कार्यवश बाजार चले गए थे। इसी बीच मौके का फायदा उठा कर हत्यारों ने आशुतोष का गला घोंट कर हत्या कर दी और हाथ पैर बांध कर रस्सी के सहारे उसे सीढ़ी घर में अर्धनग्न अवस्था में लटका दिया। संध्या 6 बजे पिता के घर आने पर घटना की जानकारी हुई। पुलिस को सूचना मिलते ही अहियापुर प्रभारी सुनील कुमार रजक दल-बल के साथ मौके पर पहुंच कर घटना स्थल की जाँच पड़ताल करते हुए शव को अपने कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम हेतु मेडिकल अस्पताल भेज दिया। वही थानाध्यक्ष ने कहा हत्या का वास्तविक कारणों का पता नहीं चल सका है, अनुसन्धान जारी है, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थिति स्पष्ट हो सकेगी।

अरविंद अकेला मुज़फ़्फ़रपुर

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0