बिहार में IAS का तबादला, औरंगाबाद के पूर्व जिलाधिकारी रहे, राहुल रंजन महिवाल बने पूर्णिया के कमिश्नर, 3 और अधिकारियों का हुआ ट्रांसफर

IAS transferred in Bihar, former District Magistrate of Aurangabad, Rahul Ranjan Mahiwal becomes Commissioner of Purnia, 3 more officers transferred

इस वक्त एक बड़ी खबर पटना से सामने आ रही है, जहां बिहार सरकार ने आईएएस अफसर का तबादला कर दिया है. भारती प्रशासनिक सेवा के अधिकारी एवं औरंगाबाद जिला के तेज तरार पूर्व जिलाधिकारी राहुल रंजन महिवाल को पूर्णिया का कमिशनर बना दिया गया है. इनके अलावा 3 अन्य अधिकारियों का भी ट्रांसफर हुआ है।

सामान्य प्रशासन विभाग की ओर से जारी अधिसूचना के मुताबिक ग्रामीण विकास विभाग में विशेष सचिव के पद पर तैनात 2005 बैच के आईएएस अफसर का तबादला करते हुए राहुल रंजन महिवाल को पूर्णिया का कमिशनर बना दिया गया है. राहुल रंजन महिवाल इससे पहले बिहार के कई जिलों में डीएम रह चुके हैं. सीएम सचिवालय में अपर सचिव के पद पर भी राहुल रंजन महिवाल काम कर चुके हैं.

आईएएस अफसर के अलावा राज्य सरकार ने बीएसएस यानी कि बिहार सचिवालय सेवा के भी 3 अधिकारियों का तबादला किया है. उत्पाद एवं निबंधन विभाग में तैनात अमित कुमार पुष्पक को शिक्षा विभाग में भेजा गया है. इनके अलावा शिक्षा विभाग में तैनात ज्योति का तबादला करते हुए अमित कुमार पुष्पक के जगह यानी कि उत्पाद एवं निबंधन विभाग में भेजा गया है.

इन अफसरों के अलावा जल संसाधन विभाग में तैनात सरोज कुमार कर्ण का ट्रांसफर करते हुए मुख्यमंत्री सचिवालय में भेजा गया है.

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0