रिपोर्ट: रविशंकर मिश्रा

मोतिहारी । पकड़ीदयाल प्रखंड के निवासी मुकेश कुमार गुप्ता की पुत्री उमा कुमारी को सहयोग आपसे आपके लिए संस्था के द्वारा 5000 रुपए का चेक देकर सम्मानित किया गया, उमा कुमारी दसवीं कक्षा में 392 अंक प्राप्त की है जो चोरमा पंचायत में सभी छात्राओं में टॉपर है, उमा कुमारी ने अपनी सफलता का श्रेय आर डी एस कोचिंग सेंटर के संचालक दिलीप कुमार, अनुपम संस्कृत सदन के संचालक सचिन कुमार को दी है।

वही अनुपम संस्कृत सदन पकड़ीदयाल के संचालक सचिन कुमार ने बताया कि उमा कुमारी लड़कियों में चोरमा पंचायत में टॉपर बनकर अपने माता पिता के साथ साथ संस्था का नाम रौशन की। इसी रिजल्ट के बदौलत हमारे संस्था में हर साल विद्यार्थियों की वृद्धि होती रहती है। जिससे 700 से अधिक विद्यार्थी प्रत्येक साल हमारे संस्था से सफल होकर अपने समाज का नाम रौशन करते हैं।

वही उमा कुमारी के पिता मुकेश कुमार गुप्ता सब्जी बेचने का काम करते हैं वे अपने पुत्री की सफलता से काफी प्रसन्न है। सहयोग आपसे आपके लिये संस्था के संचालक चोरमा पंचायत निवासी नासिर नाजमी खान एवम संस्था के मुख्य सहयोगी प्रदीप कुमार यादव, जो यह मुहिम चलाया है ,इस मुहिम से चोरमा पंचायत में खुशी की लहर है क्यो की यह संस्था गरीब की बीमारी में मदद करती है ,एवम आपदा से किसी भी प्रकार की क्षति होती है तो सहायता राशि प्रदान करती है।शिक्षक दिलीप कुमार, सचिन कुमार ,शंभू कुमार इत्यादि लोगों ने सहयोग आपसे आपके लिए संस्था को बहुत-बहुत बधाई दिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares