माँझी ने की नीतीश कुमार की तारीफ़,कहा- नियोजित शिक्षकों के पक्ष में लें फैसला हम उनके साथ

पटना : हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा (से0) के राष्ट्रीय अध्यक्ष बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी ने नियोजित शिक्षकों के पक्ष में लिए जा रहे फैसलों का हम पार्टी ने स्वागत करते हुए उनके निर्णय का समर्थक की बात किया है।

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने नीतीश सरकार के फैसलों पर कहा कि नीतीश कैबिनेट नियोजित शिक्षकों के हित के लिए फैसला ले सकती है। जिसको लेकर माँझी ने ख़ुशी ज़ाहिर करते हुए ट्वीट किया है कि नियोजित शिक्षकों के पक्ष में लिए जा रहे हर फैसले का हम स्वागत करतें हैं। नीतीश कुमार जी आप शिक्षकों के पक्ष में फैसले लिजिए हम आपके साथ हैं।

पुर्व मुख्यमंत्री जीतन राम माँझी ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से आग्रह किया है कि राज्यहित में नियोजित शिक्षकों का समान काम के बदले समान वेतन सुनिश्चित करें, हम आपके साथ हैं।

वहीं हम के राष्ट्रीय प्रवक्ता डॉ० दानिश रिजवान ने कहा कि हमारी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष, पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी के मुख्यमंत्री काल में जो 34 निर्णय ले लिए गए थे। इसमें नियोजित शिक्षकों की मांगों को पूरा करने का फैसला लिया था। हमें खुशी है कि नियोजित शिक्षकों की मांगों को देखते हुए नीतीश की सरकार ने अपने कदम को आगे बढ़ाया है। वह राज्यहित में है क्योंकि नियोजित शिक्षक ज्यादातर गरीब परिवार से हैं और वह गरीब बच्चों को पढ़ा कर उनके भविष्य को संभालने का काम करते हैं। अगर उनकी मांगों को सरकार मानती है तो निश्चित तौर पर आने वाले समय में बच्चों का भविष्य और भी उज्जवल होगा। जिससे बिहार का विकास और भी तेज रफ़्तार से आगे बढ़ेगा।

रिपोर्ट – दीपक कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares