हरनौत के लिए तिरंगा लेकर निकले कांग्रेसी, अनुमंडल का मिले दर्जा, विभिन्न समस्याओं का करना होगा निदान

नालंदा (बिहार)हरनौत- कांग्रेस सेवादल युवा बिग्रेड के प्रदेश मीडिया प्रभारी रवि गोल्डन कुमार ने आज हरनौत बाजार से पटना विधानसभा भवन तक की तिरंगा पदयात्रा की शुरुआत की। इस पदयात्रा में उनके साथ नगीना यादव, सन्नी चंद्रवंशी, रवि कुमार, मसूदन पासवान, शैलेश कुमार व ईं राजेश कुमार भी हैं।


रवि गोल्डन ने कहा कि हरनौत, जिसे मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का गृह प्रखंड कहा जाता है। उनके करीब डेढ़ दशक के शासनकाल में आज तक भी यहां की मुलभूत समस्याओं का निराकरण नहीं किया गया। यही नहीं बल्कि विधानसभा से उन्हीं की पार्टी के नेता दशकों से विधायक बनते आ रहे हैं। इसके बाद भी बाजार क्षेत्र में जलजमाव जैसी समस्या का आज तक स्थायी निदान नहीं निकल पाया।


बाजार के सरकारी उपक्रम शोभा की वस्तु बने हैं। उसका फायदा जरुरतमंदों को नहीं के बराबर मिल रहा है। अगर हरनौत अनुमंडल बना तो प्राथमिकता से इन समस्याओं का समाधान होगा। लोगों पर टैक्स का बोझ बढ़ेगा। पर, उसके हिसाब से सुविधाओं का विस्तार भी होगा। इसके पहले जब रवि गोल्डन व उनके सहयोगी हरनौत बाजार से पदयात्रा पर निकले तो बड़ी संख्या में लोगों ने उनकी आवभगत की और उनका हौसला बढ़ाया।

रिपोर्ट – गौरी शंकर प्रसाद

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0