बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न

पटना : ग्लैम इवेंटस एंड इंटरटेनमेंट एंड रॉक क्राउन म्यूजिक की ओर से आयोजित बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन संपन्न हो गया।बिहार नेक्सट सुपर मॉडल 2021 का पहला ऑडिशन हरनिवास कॉम्प्लेक्स के आर्चिड बैंकवेट एंड रेस्टूरेंट डाकबंगला चौराहा में किया गया। शो का आयोजन अभिषेक वर्मा और दीपू राज, बंधन maker संयुक्त रूप से कर रहे हैं जबकि गौरव इस शो के डायरेक्टर हैं। इस अवसर पर बतौर जज जानी-मानी मॉडल आरोही श्रीवास्तव और टीवी अभिनेता कृष्णा जायसवाल उपस्थित थे। इस अवसर पर स्पेशल गेस्ट के तौर पर श्रेया सुरभि, आरती अनमोला और सलोनी राज समेत अन्य गणमान्य लोग उपस्थित थे। ऑडिशन के दौरान आगंतुक अतिथियों को फूल और बुके देकर सम्मानित किया गया।

शो के आयोजनकर्ता अभिषेक वर्मा, दीपू राज, और बंधन मेकर और डायरेक्टर अर्जुन ने बताया कि पहले आडिशन में करीब 40 प्रतिभागियो ने हिस्सा लिया। उन्होंने कहा बिहार में प्रतिभा की कमी नहीं है। जरूरत उन्हें बेहतर मंच देने की है। हमारी कोशिश होगी कि शो में चयनित विजेताओं को राष्ट्रीय स्तर तक ले जा सकूं।शो के डायरेक्टर गौरव ने बताया कि ऑडिशन के दौरान प्रतिभागियों में गजब का उत्साह रहा । मुझे इस बात की बेहद खुशी है कि यहां के लोग कुछ अच्छा करना चाहते हैं।

आरोही श्रीवास्तव और कृष्णा जायसवाल इने कहा कि बिहार के युवा फैशन के प्रति काफी जागरूक हैं। अब यहां इस तरह की प्रतियोगिता आयोजित होने से उन्हें अपनी हुनर में निखार लाने का मौका मिलता है। यह सुअवसर वैसे युवाओं एवं कंटस्टेंट के साथ साथ इस क्षेत्र में प्रयास कर रहे वैसे मॉडल के लिए भी एक मौका है जो आगे बढ़ना चाहते हैं और मॉडलिंग की दुनिया में अपनी पहचान बनाना चाहते हैं।

रिपोर्ट – राज कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares