बाढ़ निजी क्लीनिक में महिला की मौत पर परिजनों ने किया बवाल, एनएच जाम

पटना : बाढ़ थाना क्षेत्र के मलाही गांव स्थित एक निजी क्लीनिक में प्रसव के लिए महिला का ऑपरेशन शुक्रवार के दिन किया गया था। शनिवार के दिन महिला का हालत अचानक बिगड़ गई और महिला की मौत हो गई। मौत की सूचना मिलते ही परिजन ने बवाल काटना शुरू कर दिया। चिकित्सकों पर गलत ऑपरेशन करने का आरोप लगाते हुए एनएच – 31 को करीब 1 घंटे तक जाम कर जमकर बवाल काटना शुरू किया।

जानकारी के मुताबिक मलाही गांव के राजू पासवान की पत्नी चांदनी देवी की मौत होने की बात कही जा रही है। घटना की सूचना पाते ही बाढ़ पुलिस दल बल के साथ मौके पर पहुंची। और लोगों को समझा-बुझाकर जाम हटवाने का काम किया। साथ ही लाश को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बाढ़ अनुमंडलीय अस्पताल भेज दियि। जहां महिला का पोस्टमार्टम हो जाने के बाद लाश को परिजनों को सौंप दिया गया।

स्थानीय लोगों का कहना है कि बाढ़ में बिना लाइसेंस के दर्जनों निजी क्लीनिक चलाए जा रहे हैं। जहां अक्सर इस तरह की घटना घटित होती है। 2 दिन पहले भी अजगरा गांव के एक निजी क्लीनिक में एक मरीज की मौत हो गई थी। अक्सर मौत होने के बाद प्रशासन हरकत में आती है। लेकिन कभी भी फर्जी तरीके से निजी क्लीनिक चलाने वाले संचालकों पर कार्रवाई नहीं होती है। जिसके चलते अक्सर इस तरह की घटना घटित होती है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0