अब रोजगार मिलेगा मनरेगा के तहत दिव्यांग भाई-बहनों को- हरिमोहन सिंह

मुंगेर । मुंगेर जिला एसोसिएशन ऑफ पीडब्लयूडी के अध्यक्ष एवं एनएसएस कार्यकर्ता हरिमोहन सिंह ने बताया कि कल शनिवार 22 अगस्त 2020 को महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी कानून (मनरेगा) में ज्यादा से ज्यादा दिव्यांग जनों की भागीदारी कैसे हो तथा दिव्यांग जनों तक इसका अधिकतम लाभ कैसे पहुँच सके इस विषय पर चर्चा का आयोजन 3 बजे से 4 बजे तक गूगल मीट पर बिहार एसोसिएशन ऑफ़ पर्सन्स विथ डिसेबिलिटी द्वारा किया जा रहा है, तथा इसका लाइव प्रसारण आप बिहार एसोसिएशन ऑफ़ पर्सन्स विथ डिसेबिलिटी के फेसबुक पेज पर भी देख सकेंगे, इस लाइव चर्चा के मुख्य अतिथि डॉ. शिवाजी कुमार, राज्य आयुक्त दिव्यांग जन बिहार सरकार, एवं आप सभी को इस योजना के बारे में विस्तृत जानकारी देने के लिए श्री अजय कुमार सहाय महात्मा गांधी राष्ट्रीय ग्रामीण रोजगार गारंटी कानून (मनरेगा) के कार्यक्रम अधिकारी गेस्ट स्पीकर के तौर पे मौजूद रहेंगे, उसके अलावे सभी जिलों के दिव्यांग जन समूह के सदस्य सचिव भी अपनी अपनी बातों को रखेंगे।

साथ ही जिला एसोसिएशन ऑफ पीडब्ल्यूडी के अध्यक्ष हरिमोहन सिंह ने जिला व राज्य के अधिक से अधिक दिव्यांग भाई-बहनों को इस कार्यक्रम में जुड़ने की अपील की । साथ ही बताया कि कार्यक्रम में जुड़ने के लिए गूगल मीट लिंक को क्लिक करे या फेसबुक पेज पर इस कार्यक्रम को लाइव देख कर एवं प्रश्न पूछे जा सकते हैं,
गूगल मीट लिंक : meet.google.com/etz-trbt-oea के माध्यम से आपलोग जुड़ कर मनरेगा से मिलने वाले विभिन्न लाभों की जानकारी प्राप्त कर फायदा उठाएं।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0