मुज़फ़्फ़रपुर के मेडिकल कॉलेज अस्पताल के एक फोर्थ ग्रेड कर्मी पर अपनी सग्गी पोती के साथ दुष्कर्म का किया प्रयास

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर जिले में रिश्ते को ही एक बार फिर शर्मसार करने का मामला सामने आया है जहा एक दादा ने ही अपनी सगी नाबालिक पोती के साथ दुष्कर्म करने का प्रयास किया। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने त्वरित करवाई करते हुए दादा को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

आपको बता दें कि यह मामला उत्तर बिहार की ही बड़े चिकित्सा संस्थान श्री कृष्ण मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल का बताया गया है। जहाँ के एक फोर्थ ग्रेड के कर्मी राम प्रकाश पासवान पर अपने सग्गी पोती के साथ दुष्कर्म के आरोप में पुलिस ने गिरफ्तार किया है। और आरोपी राम प्रकाश पासवान का अपना ही घर अहियापुर थाना क्षेत्र में है पीड़िता की माँ जीरोमाइल के एक निजी नरसिंग होम में कार्य करती है और उसने बताया कि कई बार बाहर बहला फुसला कर घर से बाहर लेकर गए और गलत किया और अब इस बार घर मे ही दुष्कर्म करने लगा, जिसे हमलोगों ने देखा फिर पुलिस कम्प्लेन किया।

मामले में पीड़िता की माँ ने महिला थाना में केस दर्ज कराया जिसके बाद महिला थाने में एफआईआर दर्ज कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। वहीं इस पूरे मामले पर नगर डीएसपी राम नरेश पासवान ने बताया मामले की जांच की जा रही है एक बच्ची के द्वारा दादा पर आरोप लगाया गया है फिलहाल आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेजा जा रहा है।

रिपोर्ट – विशाल कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares