डॉ० अम्बेडकर स्टूडेंट फ्रंट ऑफ इंडिया की दिल्ली का प्रदेश महासचिव रानु मेवाती को बनाया गया

कैमूर । डॉ० अम्बेडकर स्टूडेंट फ्रंट ऑफ इंडिया राष्ट्रीय प्रवक्ता सह मीडिया प्रभारी जमील खान ने दिल्ली के प्रदेश अध्यक्षा पूनम गौतम का आभार जताते और हर्ष व्यक्त करते हुए कहा कि रानू मेवाती के नेतृत्व में संगठन और भी ज्यादा मजबूत हो कर पूरे दिल्ली में उभरेगा और छात्र हितों के मुद्दों के साथ साथ बहुजन समाज के साथ साथ महिलाओं के हितों की आवाज और भी मजबूती से उठाएगा।

रानू मेवाती शुरू से ही सामाजिक राजनैतिक कार्यों में रुचि रखती हैं। इसी को देखते हुए दिल्ली नेतृत्व ने इन पर विश्वास जताते हुए दिल्ली का प्रदेश महासचिव बनाया है। संगठन के राष्ट्रीय कार्यकारिणी को इनसे काफी उम्मीद है कि इस मनुवादी सरकार में महिलाओं छात्रों और गरीब गुरबो के शोषण के खिलाफ आवाज उठाएंगी और उनके हक अधिकार की लड़ाई पूरे दिल्ली में मजबूती से प्रदेश अध्यक्षा पूनम गौतम के नेतृत्व में लड़ेंगी और संगठन को पूरे प्रदेश में एक पहचान दिलाएंगी।

बधाई देने वालो में राष्ट्रीय अध्यक्ष प्रीत कांशी, पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष व राष्ट्रीय प्रभारी हर्षवर्धन आशूर, यूपी के प्रदेश अध्यक्ष अभिषेक कुमार,बिहार के प्रभारी इमरान भारतीय व प्रदेश अध्यक्ष राजन हरियाणा के प्रभारी राजपाल अम्बेडकर, महासचिव राजीव भाटिया जी समेत टीम के सभी साथी रहें।

रिपोर्ट – विवेक सिन्हा

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0