सीबीआई करे रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट और आदित्‍य ठाकरे का नार्को टेस्‍ट : फूल सिंह

पटना : भारतीय जनता सिने एंड टीवी कामगार संघ के राष्ट्रीय अध्यक्ष फूल सिंह ने आज दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत मामले में सीबीआई से रिया चक्रवर्ती, महेश भट्ट और आदित्‍य ठाकरे का नार्को टेस्‍ट की अपील कर दी। उन्‍होंने पटना में प्रेस कांफ्रेंस कर कहा कि सीबीआई देश की सर्वोच्‍च जांच एजेंसी है, जिस पर हमें पूरा भरोसा है। मगर हम भारत के नागरिक और एक कलाकार होने के नाते सीबीआई से इन तीनों का नार्को टेस्‍ट और पोर्नो टेस्‍ट करने का अगर करते हैं। इससे दूध का दूध और पानी का पानी हो जायेगा। साथ ही बॉलीवुड के माफिया गैंग बेनकाब हो जायेंगे।

फूल सिंह ने कहा कि बिहार के उत्‍कृष्‍ट कलाकार सुशांत सिंह हत्‍या ने पूरे देशवासियों को एक साथ न्‍याय के लिए उद्वेलित कर दिया, जिसे महाराष्‍ट्र सरकार दबाना चाहती थी। इसके लिए उनकी ओर से कई कोशिश हुई, मगर माननीय सर्वोच्‍च न्‍यायालय के दखल के बाद सीबीआई जांच संभव हो पाई है। सीबीआई ने दो – तीन दिन में दिखा दिया कि जांच कैसे की जाती है। सीबीआई का कार्य सराहनीय है।

उन्‍होंने इस मामले में बिहार के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को कोरंटीन करने के मामले में महाराष्‍ट्र सरकार को घेरा और कहा कि इस देश में एक निशान और एक संविधान है। देश संविधान से चलेगा। मगर महाराष्‍ट्र में राजनीति संविधान को ताक पर रखकर किस कदर गिर सकती है, यह इस केस में बखूबी देखने को मिला। उन्‍होंने एक आईपीएस अधिकारी को नहीं, जांच को कोरंटीन किया था। आखिर महाराष्‍ट्र सरकार ने सीबीआई के अफसरों को कोरंटीन क्‍यों नहीं किया। इससे तो साफ जाहिर होता है कि उनके मन में चोर था और उनका दोहरा चरित्र पूरे देश की जनता ने देख लिया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0