बिहार की बदहाल स्वास्थ्य सेवाओं से परेशान लोगों ने बदल दिया CM का नाम, ट्रेंड कर रहा #CoronaKumar

Patna : बिहार के मुख्यमंत्री का पूरा नाम नीतीश कुमार है लेकिन आजकल लोग उन्हें #CoronaKumar के नाम से पुकारने लगे हैं। बिहार की बदतर स्वास्थ्य सेवाओं से बिहार की जनता में इतना गुस्सा है कि लोगों ने अपने मुख्यमंत्री का नाम ही कोरोना रख दिया है। ट्विटर पर #CoronaKumar आज की टॉप ट्रेंडिंग में है।

बिहार की बदहाल स्वास्थ्य सेवा को लेकर लोग लगातार #CoronaKumar के साथ ट्वीट कर रहे हैं। इसी हैशटैग में एक वीडियो है जिसे पटना के पाटलिपुत्र होटल का बताया जा रहा है। वीडियो में दावा किया है कि इस होटल को कोरोना टेस्टिंग सेंटर बनाया गया है। सेंटर पर काम कर रहे स्वास्थ्यकर्मी का कहना है कि प्रतिदन केवल 50 सैंपल ही लिए जा सकते हैं, जबकि टेस्टिंग के लिए लोगों की लंबी कतार लगी है।

एक अन्य वीडियो में साफ-साफ देखा जा रहा है कि एक हॉस्पिटल में सैकड़ों लोग लाइन में लगे हुए हैं। वहां किसी तरह की सोशल डिस्टेंसिंग का पालन नहीं हो रहा है और ना ही सरकार की ओर से कोई इंतजाम नहीं किया गया है।

कई लोगों का आरोप है कि पटना एम्स में बेड खाली है लेकिन मरीजों को भर्ती नहीं किया जा रहा है। किसी का इलाज नहीं हो रहा है। लोगों का कहना है कि डॉक्टर लोग मोबाइल में व्यस्त नहीं हैं। उन्हें मरीजों का इलाज करने के लिए समय नहीं है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0