थर्मल स्क्रीनिंग कर होम्योपैथी दवा आर्सेनिक और पतंजलि का नीम साबुन किया गया वितरण

पटना | बाढ़ प्रखंड के जल गोविंद गांव में मुखिया मीरा देवी तथा जिला परिषद सिंहंता देवी के प्रस्ताव पर डॉ प्रशांत सिंह तथा योग गुरु हरिनारायण प्रधान के नेतृत्व में अपने टीम सहायक चिकित्सक राजेश जी संजय जी तथा अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के सनी कुमार और ग्लोबल मीट के अध्यक्ष संजय कुमार के साथ सैकड़ों लोगों को थर्मल स्क्रीनिंग के बाद होम्योपैथी दवा आर्सेनिक और पतंजलि का नीम साबुन वितरण किया गया ।

इस कार्यक्रम के लिए वहां के ग्रामीणों के द्वारा हम सभी को अंग वस्त्र से सम्मानित किया तथा कोरोना बीर कह कर संबोधन किया। योग गुरु हरिनारायण प्रधान के द्वारा लोगों को कोरोना से बचने के लिए और प्रतिरोधक क्षमता बढ़ाने के लिए कुछ योगिक क्रिया के साथ गिलोय तुलसी काली मिर्च दालचीनी अदरक तथा हल्दी का काढ़ा बनाकर प्रतिदिन पीने के लिए बताया गया।

डॉ प्रशांत सिंह ने अपने संबोधन में कहा कोरोना से लड़ें नहीं कोरोना से बचें। कोरोना से बचकर ही कोरोना को हराया जा सकता है तथा अपनी प्रतिरोधक क्षमता बढ़ा करके जीता जा सकता है।

इस अवसर पर जदयू नेता अजीत कुमार तथा जदयू व्यवसायिक संघ के जिलाध्यक्ष सुनील कुमार भी उपस्थित थे और इस कार्यक्रम को बहुत ही सराहनीय और बहुत ही साहसी कदम बताया। इस कार्यक्रम से वहां के जनता में बहुत ही उत्साह देखने को मिला ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0