बिहार में खुद सड़क पर उतरे DGP और गृह सचिव, नाइट कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने का निर्देश

DGP and Home Secretary on road themselves in Bihar, directive to strictly implement the night curfew

संवाददाता : रविशंकर मिश्रा

PATNA : बिहार में कोरोना महामारी की रोकथाम को लेकर सरकार ने नाइट कर्फ्यू का एलान किया है. सरकार के इस कदम के बावजूद तेजी से बढ़ते कोरोना के मामले को देखते हुए इसे सख्ती से लागू करने का निर्देश दिया गया है. बिहार के गृह सचिव चैतन्‍य प्रसाद और डीजीपी एसके सिंघल ने खुद राजधानी पटना की सड़कों पर उतर कर नाइट कर्फ्यू के पालन का जायजा लिया.

बिहार में कोरोना के रिकॉर्ड मामले सामने आने के बाद पुलिस ने नाइट कर्फ्यू में सख्‍ती दिखानी शुरू कर दी है. बिहार के गृह सचिव चैतन्‍य प्रसाद और डीजीपी एसके सिंघल ने खुद राजधानी पटना के विभिन्न इलाकों में दौरा किया. दोनों अधिकारियों ने पटना के एसएसपी उपेंद्र शर्मा के साथ पटना सिटी के सुलतानगंज, आलमगंज, खाजेकलां और चौक थाना के इलाकों में हालात का जायजा लिया.

स्थिति को देखने के बाद वरीय अधिकारियों ने नाइट कर्फ्यू को सख्ती से लागू करने का निर्देश अफसरों को दिया है. एसडीओ मुकेश रंजन और डीएसपी अमित शरण ने कहा कि आज से सख्ती और बढ़ा दी गई है. शाम चार बजे के बाद दुकानें खुली पाई गईं तो उसे सील कर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. गौरतलब हो कि बिहार में नीतीश सरकार ने शाम छह बजे से नाइट कर्फ्यू लगाने का आदेश दिया है. सरकार के आदेश का पालन कर पटना पुलिस बेवजह सड़क पर घूमने वालों से सरकार सख्‍ती से पेश आ रही है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0