मुंगेर के जंगलों में अपराधियों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

मुंगेर । मुंगेर जिला में बीती रात गंगटा के जंगलों में अपराधियों द्वारा लगभग एक दर्जन वाहनों में की गई लूटपाट,पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए एक अपराधी को लूट के सामान व नगदी के साथ किया गिरफ्तार।

मुंगेर जिला के खड़गपुर जमुई मुख्य मार्ग पर स्थित गंगटा के जंगलों में बीती रात अपराधियों ने लगभग एक दर्जन वाहनों में लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है।अपराधियों ने बालू लदे वाहनों एवं 3-4 यात्री वाहनों में लूटपाट की है।इस घटना की सूचना पुलिस मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्यवाई करते हुए वाहनों में लूटपाट कर भाग रहे एक अपराधी को धर दबोचा,पुलिस के हत्थे चढ़े अपराधी के पास से पुलिस ने एक दर्जन मोबाइल,11,200/=रुपिया नगद, टेपरिकॉर्डर बरामद किया है।

इस संदर्भ में DSP खड़गपुर संजय पांडेय ने गंगटा थाना परिसर में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति बांका जिला के बेलहर में खेसर गौरवडीह का रहनेवाला है इसकी निशानदेही पर गिरोह के अन्य सदस्यों के घर पकड़ के लिए छापेमारी चल रही है और जल्द ही गिरोह के अन्य सदस्यों को भी गिरफ्तार कर लिया जाएगा,DSP ने पत्रकारों को यह भी बताया कि गिरफ्तार व्यक्ति को छुड़वाने के लिए अपराधियों ने जंगल के अंदर से पुलिस पर गोलियां भी चलाई पर इसमें कोई हताहत नहीं हुआ और अपराधी रात में अंधेरे का फायदा उठाकर भाग निकले।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

You may have missed

Shares