औरंगाबाद में अपराध चरम सीमा पर दिनदहाड़े एक युवक पर चलाएंताबड़तोड़ गोलियां, मौके पर हुई मौत

औरंगाबाद । औरंगाबाद में अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर एक युवक की हत्या कर दिया है घटना बारुण थाना क्षेत्र के रिलायंस पेट्रोल पम्प पर की है।

आपको बता दें की औरंगाबाद के ओबरा था क्षेत्र के चपरि ग्राम निवासी जितेंद्र कुमार को दिन दहाड़े अपराधियो ने ताबड़तोड़ गोलियां चला कर उनकी हत्या कर दिया है वही परिजनों का कहना कि मृतक अपने ही गाँव के कुछ लोगो के साथ एक श्राद्ध में शामिल होने डेहरी गया हुआ था लौटने के दौरान रिलायन्स पेट्रोल पम्प पे तेल लेने के लिहाज से अपनी कार को घुमाया अभी कार रुकी ही थी कि गोलिया की तड़तड़ाहट गूंजने लगी जबकि उस कार पर चार लोग सवार थे लेकिन सारि गोलिया मृतक का ही टारगेट किया परिजनों ने यह भी बताया है कि आपसी विवाद के कारण गांव के ही लोगों ने यह घटना का आजम दिया है। वही घटना की सूचना मिलते ही बारुण थाना की पुलिस मौके पर पहुच अपनी खानापूर्ति सुरु कर रही है।यह घटना आज जिला प्रसासन तथा पुलिस प्रसासन की सुरक्षा व्य्वस्था पर सवाल खड़ा कर दिया है। शव को अंतिम परीक्षण हेतु सदर हॉस्पिटल औरंगाबाद लाया गया है। हला की इस बिंदु पर पुलिस भी खामोश है।

जहाँ एक तरफ चुनाव को लेकर पुलिस प्रसासन दावा कर रही है की सुरक्षा की चाक चौबन्द व्यवस्था का लेकिन दिन दहाड़े एक सार्वजनिक स्थल पर अपराधीयो के द्वारा हत्या कर आराम से हथियार लहराते निकल जाना यह बड़ी बात है। जब मीडिया के द्वारा इस बिंदु पर बारूण थाना प्रभारी से पूछा गया तो मीडिया को ही पुलिसया धौस दिखाने लगे उसने कैमरे पर हाथ भी चलाया।

रिपोर्ट – धीरेन्द्र पाण्डेय

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0