मशहूर क्रिकेटर सौरव गांगुली के परिवार का सदस्य पाया गया कोविड-19 पॉजिटिव

News Desk : बीसीसीआई के अध्यक्ष और मशहूर क्रिकेटर सौरव गांगुली के घर तक पहुंचा कोरोना। क्रिकेट एसोसिएशन ऑफ बंगाल (सीएबी) के सचिव स्नेहाशीष गांगुली की पत्नी कोविड-19 पॉजिटिव पाई गई हैं। स्नेहाशीष बीसीसीआई के अध्यक्ष सौरव गांगुली के बड़े भाई हैं। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह स्नेहाशीष के सास-ससुर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा मोमिनपुर के घर पर घरेलू नौकर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सबका ट्रीटमेंट एक निजी अस्पताल में चल रहा है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष गांगुली हालांकि नगेटिव पाए गए, लेकिन उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। अधिकृत सूत्रों के अनुसार, इन सभी चारों को स्वास्थ्य संबंधी कुछ दिक्कतें थी। सबमें कोविड 19 के लक्षण दिखाई पड़ रहे थे। ये लोग गांगुली के पैतृक निवास पर नहीं, बल्कि किसी अन्य घर में रह रहे थे। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह स्नेहाशीष के सास-ससुर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा मोमिनपुर के घर पर घरेलू नौकर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सबका ट्रीटमेंट एक निजी अस्पताल में चल रहा है।

न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष गांगुली हालांकि नगेटिव पाए गए, लेकिन उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। अधिकृत सूत्रों के अनुसार, इन सभी चारों को स्वास्थ्य संबंधी कुछ दिक्कतें थी। सबमें कोविड 19 के लक्षण दिखाई पड़ रहे थे। ये लोग गांगुली के पैतृक निवास पर नहीं, बल्कि किसी अन्य घर में रह रहे थे। एक वरिष्ठ स्वास्थ्य अधिकारी के अनुसार, पिछले सप्ताह स्नेहाशीष के सास-ससुर भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए थे। इसके अलावा मोमिनपुर के घर पर घरेलू नौकर भी पॉजिटिव पाए गए हैं। इन सबका ट्रीटमेंट एक निजी अस्पताल में चल रहा है। न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, पूर्व रणजी खिलाड़ी स्नेहाशीष गांगुली हालांकि नगेटिव पाए गए, लेकिन उन्हें आइसोलेशन में रखा गया है। अधिकृत सूत्रों के अनुसार, इन सभी चारों को स्वास्थ्य संबंधी कुछ दिक्कतें थी। सबमें कोविड 19 के लक्षण दिखाई पड़ रहे थे। ये लोग गांगुली के पैतृक निवास पर नहीं, बल्कि किसी अन्य घर में रह रहे थे। पॉजिटिव पाए जाने के बाद इन सभी को प्राइवेट नर्सिंग होम में शिफ्ट कर दिया गया है। शनिवार को इनका दोबारा टेस्ट होगा। इसके बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी। खबर के मुताबिक, इस मामले में अभी तक सौरव गांगुली या उनके परिवार की तरफ से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है। आपको बता दें कि देश में कोरोना वायरस के मामले तेजी से बढ़ते हुए चार लाख की ओर पहुंच गए हैं। पिछले 24 घंटे में 14,516 नए मामले सामने आए हैं, जबकि इतने ही वक्त में 375 लोगों की मौत हुई है। यह एक दिन में आए अब तक के सबसे अधिक कोरोना वायरस के मामले हैं।

स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, देश में अभी तक कोविड-19 के कुल मामले 3,95,048 हो गए हैं। इसमें से 2,13,831 ठीक हो चुके हैं, जबकि 1,68,269 एक्टिव केस हैं। कुल मृतकों की संख्या बढ़कर 12,948 हो गई है। वहीं, पहले की तुलना में कोरोना की जांच में भी तेजी लाई गई है। पिछले 24 घंटे में 189869 लोगों की कोरोना की जांच की गई है। इससे एक दिन पहले 1,76,959 लोगों की कोरोना जांच की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0