पूर्व सांसद वीणा देवी व वर्तमान सांसद चन्दन सिंह की पत्नी को हुआ कोरोना

News Desk : बिहार में कोरोना वायरस का संक्रमण थमने का नाम नहीं ले रहा है. राज्य में अब हर दिन 2000 से अधिक संक्रमित मामले पाए जा रहे हैं. इस बीच रविवार को एलजेपी के सांसद चंदन सिंह के परिवार के कई लोग कोरोना पॉजिटिव हो गए है. जांच में सांसद का पूरा परिवार कोरोना संक्रमित पाया गया है. जबकि चंदन सिंह की रिपोर्ट निगेटिव आई है. पूर्व सांसद वीणा देवी व वर्तमान सांसद चन्दन सिंह की पत्नी सहित एक रिश्तेदार कोरोना पॉजिटिव पाए गए है.

लोजपा सांसद चंदन सिंह के परिवार में सभी के कोरोना पॉजिटिव पाए जाने के बाद केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान ने चिंता जताई है. रामविलास पासवान ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है. रामविलास पासवान ने ट्वीट करते हुए कहा- “लोक जनशक्ति पार्टी के सांसद चंदन सिंह जी के सपरिवार कोरोना संक्रमित होने की खबर से चिंतित हूं। ईश्वर जल्द आप सभी को स्वस्थ्य करें यही प्रार्थना करता हूं।”

बिहार में कोरोना के मरीज 57 हजार के पार

कोरोना वायरस के संक्रमण से जूझ रहे बिहार में रविवार को कोविड-19 के 2762 नए मामले अबतक सामने आ चुके हैं. इसी के साथ राज्य में संक्रमितों का कुल आंकड़ा बढ़कर 57270 हो गया है. इनमें से 36637 मरीज ठीक हो चुके हैं और 20310 एक्टिव केस हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0