चिराग और मांझी साथ आकर जनता को दें नया विकल्प: पप्पू यादव

मुज़फ्फरपुर । जन अधिकार पार्टी (लो) के राष्ट्रीय अध्यक्ष पप्पू यादव ने लोक जनशक्ति पार्टी के अध्यक्ष चिराग पासवान और हिन्दुस्तानी आवाम मोर्चा के अध्यक्ष जीतन राम मांझी को साथ मिलकर चुनाव लड़ने का आमंत्रण दिया है। उन्होंने कहा कि बिहार की जनता एक नया विकल्प चाहती है।

इसलिए मैं चिराग पासवान और जीतन राम मांझी से आग्रह करता हूँ कि वे हमारे साथ आए और मिलकर चुनाव लड़ें। उक्त बातें उन्होंने ब्लू डायमंड रिजॉर्ट में आयोजित प्रेस कांफ्रेंस के दौरान कही।

जाप अध्यक्ष ने आगे कहा कि हम एक नया विकल्प जनता को देंगे और राज्य को विकास के रास्ते पर ले जाएंगे। राज्य के लोग पिछले तीस वर्षों के राज से त्रस्त हो चुके हैं और अब बदलाव चाहते हैं।

अपनी चुनावी तैयारियों पर पप्पू यादव ने कहा कि हमने 100 सीटों पर अपने उम्मीदवारों का चयन कर लिया है। बचे हुए उम्मीदवारों का चयन भी जल्दी कर लिया जाएगा। हमारी पार्टी से इस बार 80 फीसदी टिकट उन युवाओं को दी जाएगी जिनकी उम्र 45 वर्ष से कम है। साथ ही 30 फीसदी टिकट पर महिलाएं चुनाव लड़ेंगी। किसी भी अपराधी या दागी व्यक्ति को टिकट नहीं दिया जाएगा।

इससे पहले पप्पू यादव की उपस्थिति में पारु विधानसभा क्षेत्र के लालू छपरा निवासी अधिवक्ता कमलेश कुमार के नेतृत्व में सैकड़ों लोगों ने जन अधिकार पार्टी (लो) की सदस्यता ग्रहण की।

पप्पू यादव ने सभी नए सदस्यों का स्वागत करते हुए कहा कि हम आप सभी का दिल से स्वागत करते हैं। आपके आने से पार्टी को काफी मजबूती मिलेगी और हम विधानसभा चुनाव पूरी ताकत के साथ लड़ेंगे।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0