जाप लखीसराय ने किया प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री का पुतला दहन


Lakhisarai : जन अधिकार पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष पूर्व सांसद पप्पू यादव जी के आदेश पर आज दिनांक 29/06/2020 को 3 बजे लखीसराय के शहीद द्वारा पर
पेट्रोल , डीजल एंव रोज हो रही हत्या और बलात्कार के विरोध में जाप पार्टी के नेताओं एंव कार्यकर्ताओं द्वारा विरोध प्रदर्शन किया गया ।

जाप के अतिपिछङा प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष ने ब्यान दिया की एक तरफ जनता कोरोना वायरस एंव लाॅक डाउन से परेशानहैं भुखमरी के कागार पर हैं दुसरे तरफ सरकार पेट्रोल डीजल के मूल्य को बढा दी हैं जिससे सभी फसल , वस्तु के कीमत बढ गयी हैं‌ । जनता को दोहरी मार पर रही है कोरोना वायरस और लाँक डाउन की वजह से पहले ही सभी के काम – धंधे बंद हैं उपर से यह महंगाई जनता तो चारों तरफ से मर रही है इस सरकार में कोई सुनने वाला नहीं हैं ।
बिहार में प्रत्येक दिन हत्या, लूट और बलात्कार की खबरें आती हैं सरकार के कान में जु तक नहीं रेगंता हैं। सरकार सिर्फ विधानसभा की तैयारी में लगी हुई है। जनता की कोई फ़िक्र नहीं है।


जनता ने तय कर लिया है 2020 नितिश कुमार फिनिश ।
भावी उम्मीदवार लखीसराय: मौके पर कार्यकारी अध्यक्ष अनिल कुमार, अतिपिछङा प्रकोष्ठ अध्यक्ष विनय राम , जाप नेता अभिनाश यादव,युवा प्रदेश सचिव अभिनव भारती , सुमित्रा देवी महिला जिला अध्यक्ष, जिला उपाध्यक्ष उमा भारती, राजेश यादव जिला महासचिव, गुलशन कुमार प्रखण्ड अध्यक्ष हलसी , दीपक महासचिव प्रखण्ड हलसी, विकास, कृष्ण कुमार, दिपक, मनोज, सुशील जणि, संतोष, आदित्य प्रसाद साव,

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0