जदयू नगर निकाय प्रदेश प्रवक्ता चंदन यादव ने बेलागंज विधानसभा क्षेत्र के लोगों से 6 सितम्बर को मुख्यमंत्री संवाद कार्यक्रम में जुडने का किया आवह्न

गया । गया के जनता दल यूनाइटेड नगर निकाय के प्रदेश प्रवक्ता यह संगठन प्रभारी नालंदा,अरवल एवं गया एवं जनता दल यूनाइटेड बेलागंज के संभावित उम्मीदवार चन्दन यादव ने बेलागंज के नगर प्रखंड के कई पंचायतों में क्षेत्र भ्रमण एवं जनता दर्शन कार्यक्रम में पहुंच कर लोगों के समस्याओं से अवगत होते हुए उसके निराकरण के लिए संबंधित पदाधिकारी से बात किया एवं समस्या को समय रहते निराकरण करने का आश्वासन दिया। नगर प्रखंड के नैली पंचायत के जनता दल यू के अध्यक्ष श्री प्रशांत कुमार सिंह एवं भारतीय जनता पार्टी के प्रखंड महामंत्री अनिल कुमार सिंह एवं पंचायत के सामाजिक कार्यकर्ताओं, जदयू के साथियों और सैंकड़ो ग्रामीणों ने यादव का बढ़-चढ़कर स्वागत किया गया है। वही दुभाल में युवा जदयू के प्रदेश महासचिव बिभूति सिंह जी ने अपने सहयोगियों के साथ यादव का स्वागत किया गया है ।

यादव ने सभी के आग्रह किया कि बिहार का ऐसा कोई कोना नहीं जो विकास से अछूता हैं, सभी क्षेत्र मे नेता नीतीश कुमार जी के विकास कार्यों पहुंचे है और सभी से समर्थन मांगते हुए कहा कि आप सभी का सहयोग और स्नेह बना हुआ हैं और इसे मजबूती से आगामी बिहार विधानसभा चुनाव 2020 में अपने नेता नीतीश कुमार जी पर बनाये रखने के जरूरत हैं। ताकि बिहार में विकास में कार्य बढ़ता रहें और यादव ने कहा कि आगामी 6 तारीख मुख्यमंत्री आप सभी से वर्चुअल संवाद करेंगे आप सभी पूरी मजबूती के साथ इसे सफल बनायें और जो भी जरूरी हैं वो कदम उठाए। ताकि अधिक से अधिक लोगों तक मुख्यमंत्री के संवाद पहुंच सके और अधिक से अधिक लोग लाभान्वित हो और दूसरे को लाभान्वित कर सकें।

यादव ने गया जिला जदयू जिला अध्यक्ष के साथ सभी जदयू प्रखण्ड अध्यक्षों, पंचायत अध्यक्ष का आभार व्यक्त किया की गया जिला एक नंबर पर हैं बिहार के सभी जिलों आगामी 6 तारीख को मुख्यमंत्री के संवाद के लिए लोगों को जोड़ा गया हैं। पूरा गया जिला जदयू और सभी लोग जो इस वर्चुअल संवाद में भाग लेंगे सभी का हृदय से हम आभार व्यक्ति करते हैं।

रिपोर्ट – धीरज गुप्ता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0