Big Breaking News : BJP ने बिहार के नेताओं को दिया नया टास्क,कहा- राम मंदिर निर्माण के लिए घर-घर जाकर दीजिए इस काम को अंजाम

पटना, स्वराज भारत लाइव : बिहार विधानसभा चुनाव में बीजेपी को बड़ी जीत मिली है। चुनाव में मिली सफळता के बाद भाजपा नेतृत्व अब नए सिरे से तैयारी में जुट गई है। भाजपा के प्रदेश कार्यालय में आज विधानमंडल दल की बैठक हुई। बैठक में पार्टी के बिहार के सभी बड़े नेता शिरकत किये। आज की मीटिंग में विधायकों को बड़ी जिम्मेदारी और टास्क दिया गया है। भाजपा नेतृत्व ने सभी विधायकों से कहा है कि आने वाले समय में बिहार में पंचायत चुनाव भी दलीय आधार पर होंगे। लिहाजा बूथ स्तर की कमेटी को पूरी तरह से दुरूस्त करें। साथ ही नेतृत्व ने कहा है कि राममंदिर निर्माण से अधिक से अधिक लोगों को जोड़ें। इसके लिए पार्टी के कार्यकर्ता चंदा जुटायेंगे।

विधानमंडल दल की बैठक में भाजपा नेताओं ने कहा कि कार्यकर्ता अधिकांश घरों तक पहुंचे और लोगों को राम मंदिर निर्माण से जोड़ें. मंदिर निर्माण के लिए पार्टी के कार्यकर्ता घर-घर घुमकर चंदा इकट्टा करेंगे।पार्टी सूत्रों की तरफ से मिली जानकारी के मुताबिक नेताओं ने आज की बैठक में कहा कि आप सभी धर्म और समाज के घर जाइए और राम मंदिर निर्माण के लिए दान देने को प्रेरित करिये। पार्टी नेतृत्व ने यह भी कहा है कि कार्यकर्ता अल्पसंख्यकों के दरवाजे पर भी जायें और राम मंदिर निर्माण के लिए चंदा देने का आग्रह करें।इसका असर यह होगा कि हर कोई राम मंदिर निर्माण से जुड़ेगा।

प्रदेश कार्यालय में आयोजित बैठक में भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष संजय जायसवाल,संगठन महामंत्री और सुशील मोदी ने सभी जीते हुए विधायकों को 3 दिसंबर से लेकर 23 दिसंबर तक विस स्तर पर धन्यवाद सभा करने का निर्देश दिया है। साथ ही जीते हुए विधायकों को उन विधान सभा क्षेत्रों को गोद लेने का भी निर्देश दिया है जहां भाजपा के कैंडिडेट हार गए हैं.

रिपोर्ट – स्वेता मेहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0