Breaking News : जेल से बाहर नहीं आएंगे लालू यादव, रिहाई पर लगी रोक

Breaking News: Lalu Yadav will not come out of jail, ban on release

PATNA : राजद के लिए एक बड़ी खबर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव से जुड़ी हुई आ रही है। राजद सुप्रीमो लालू यादव की रिहाई पर फिलहाल ब्रेक लग गया है। कोरोना के कारण राजद समर्थकों के लिए यह बुरी खबर निकल कर सामने आई है। क्योंक लालू की रिहाई के लिए उन्हें फिलहाल इंतजार करना पड़ेगा।

दिल्ली एम्स में इलाज करा रहे बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री लालू प्रसाद यादव के वकील प्रभात कुमार के मुताबिक लालू प्रसाद यादव को रिहाई के लिए अब आने वाले रविवार तक का इंतजार करना होगा. गौरतलब हो कि कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए झारखंड बार काउंसिल ने फैसला लिया है कि अगले 7 दिनों तक कोर्ट में किसी तरह का कार्य में एडवोकेट हिस्सा नहीं लेंगे. झारखंड बार काउंसिल के इस बड़े निर्णय के बाद सोमवार यानी 26 अप्रैल को लालू प्रसाद यादव की रिहाई के लिए बेल बांड भरा जाएगा.

उधर लालू परिवार ने यह निर्णय लिया है कि बेल की प्रक्रिया पूरी हो जाने के बाद भी राजद सुप्रीमो फिलहाल दिल्ली में ही रहेंगे. वह अभी पटना आने की स्थिति में नहीं है. लालू परिवार के करीबी सूत्रों की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक कल देर शाम दिल्ली पहुंचने के बाद तेजस्वी यादव ने अपने परिवार के सदस्यों के साथ बातचीत की. इस बातचीत में यह निर्णय लिया गया कि लालू यादव के स्वास्थ्य लिए फिलहाल दिल्ली एम्स ही सबसे बेस्ट जगह है, जहां उनका उपचार हो सकता है.

गौरतलब हो कि लालू कई दिनों से दिल्ली एम्स में ही भर्ती हैं और उनकी तबीयत ख़राब है. ऐसे में एक और बात निकल कर सामने आ रही है कि लल्लू दिल्ली से पटना आएंगे या नहीं ये सिर्फ परिवार पर ही नहीं बल्कि दिल्ली एम्स में इलाज कर रही डॉक्टरों की टीम के सुझाव पर भी निर्भर करता है. अब राजद समर्थकों को ये देखना होगा कि दिल्ली एम्स के डॉक्टरों की टीम क्या निर्णय लेती है.

रिपोर्ट – स्वेता मेहता

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0