ब्रावो ऑक्सीजन बैंक शहर में कोरोना पीड़ितों को लगातार उपलब्ध करा रहा है ऑक्सीजन

Bravo Oxygen Bank is continuously providing oxygen to the corona victims in the city

जबतक परेशानी रहेगी तबतक ब्रावो ऑक्सीजन बैंक देता रहेगा सेवा और दो से तीन रोज में छोटा सीयलेंडर भी हो जाएगा उपलब्ध, प्रयास जारी है:-राकेश पांडेय


संवाददाता : रविशंकर मिश्रा

मोतिहारी । ब्रावो ऑक्सीजन बैंक की शुरुआत इक्कीस अप्रैल से मोतिहारी में ब्रावो फाउंडेशन ने की है जो लगातार अपनी सेवाएं दे रहा है। कोरोना पीड़ित जो होम क्वारन्टीन हैं और उनका ऑक्सीजन लेबल मानक से कम है उनके लिए सरल और सुलभ तरीके से ऑक्सीजन उपलब्ध करा कर ब्रावो ऑक्सीजन बैंक अपने दायित्वों का सही तरीके से निर्वाहन कर रहा है।

चाहे रात हो या दिन हर पल ब्रावो ऑक्सीजन बैंक अपनी सेवाएं प्रदान कर रहा है।ब्रावो फाउंडेशन के मुख्य संरक्षक सह ब्रावो फार्मा के चेयरमैन राकेश पांडेय ने बताया है कि अभी ब्रावो ऑक्सीजन बैंक में सभी जम्बो सीयलेंडर से ही सेवाएं प्रदान की जा रही है लेकिन अगले दो से तीन दिनों में छोटा सीयलेंडर भी उपलब्ध हो जाएगा ताकि शहर के साथ साथ ग्रामीण क्षेत्रों में भी सेवाएं प्रदान करने में सहजता होगी।श्री पांडेय ने आगे बताया कि ब्रावो ऑक्सीजन बैंक लगातार अपनी सेवाएं देता रहेगा जबतक की आवश्यकता होगी साथ ही ऑटोमेटिक हैंड सैनिटाइजर मशिन लगातार उपर्युक्त जगहों पर लगाया जा रहा है और मास्क का भी वितरण किया जा रहा है।

ब्रावो ऑक्सीजन बैंक ने अभी तक मोतिहारी ऑक्सीजन बैंक के संयोजक राजन श्रीवास्तव को एक ढाई किवंटल का ऑक्सीजन युक्त सीयलेंडर के साथ साथ शहर में लगभग पंद्रह कोरोना पीड़ितों को ऑक्सीजन उपलब्ध कराने में अपनी महती भूमिका निभाई है।ज्ञात हो कि उपरोक्त सभी सेवाएं ब्रावो फाउंडेशन निशुल्क उपलब्ध करा रहा है।उक्त कार्यो को धरातल पर उतारने में फाउंडेशन के राजेश रंजन, विवेक सिंह, विनय कुमार, प्रकाश मिश्रा, वीरेन्द्र प्रसाद साहू, उपेन्द्र पटेल, मिथुन कुमार, श्याम पटेल, जितेन्द्र ठाकुर, इत्यादि अपनी अहम भूमिका अदा कर रहे हैं। इस आशा की जानकारी शैलेंद्र मिश्र बाबा ने दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0