खगौल में सम्पन्न हुआ रक्तदान शिविर सह सम्मान समारोह

Blood donation camp cum honor ceremony held in Khagaul

दानापुर । अच्छे कार्य के लिए अमीर होना जरूरी नही अपितु कुछ अच्छा करने की भावना होना जरूरी है इसी सोच के साथ कार्य करती संस्था है मातारानी जो पिछले 5 सालों से आपके बीच है । मंगलवार को गणतंत्र दिवस के दिन मातारानी नामक संस्था के द्वारा रक्तदान शिविर सह सम्मान समारोह का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम में विशेष अतिथि पूर्व केंद्रीय मंत्री रामकृपाल यादव थे । साथ ही प्रदेश प्रवक्ता मुकेश राजेश्वर सिंह , अवि चौधरी , उषा विद्यार्थी सहित कई गणमान्य उपस्थित थे ।कार्यक्रम के आयोजक कर्ता प्रिया सिंह विशेष रूप से सभी का धन्येवाद की । इस कार्यक्रम मे सभी रक्तदाताओं का सर्टीफिकेट और मोमेंटो देकर सम्मानित किया गया एवं रक्तवीरों ने रक्तदान कर देश के शहीदों को श्रद्धांजलि भी अर्पित किया ।

साथ ही इस कार्यक्रम मे उन लोगो का भी सम्मानित किया गया जो लोग कोरोना जैसी महामारी से रिकवर होने के बाद प्लाज्मा डोनेशन के लिए आगे आएं । कार्यक्रम में जो व्यक्ति कोरोना वैक्सीन के ट्रायल में आगे आएं थे उन्हें भी सम्मानित किया गया । रक्तदान कैम्प में आइजीआइएमएस ओर निर्माया ब्लड बैंक का विशेष रूप से आभार प्रकट की जिन्होंने कार्यक्रम को सफल बनाया साथ ही सफल रक्तदान शिविर का आयोजन करवाया ।

प्रिया ने विशेष मगध कोचिंग सेंटर (मोती चोक, jnl कॉलेज रोड) को आभार प्रकट किया । प्रिया ने कहा इस संस्था हमेशा ही संस्था के साथ मिलकर समाज के हित में योगदान देते हैं ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0