भाजपा मंडल की कार्यसमिति की बैठक, चुनाव लेकर बूथ कार्य को लेकर के रणनीति बनाया जाने को लेकर चर्चा

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर में आज भाजपा की रामदयालु नगर मंडल की पहली कार्यसमिति स्थानीय आमगोला में आयोजित हुई जिसमें रामदयालु मंडल के सभी पदाधिकारी सहित ही सभी शक्ति केंद्र के भी प्रमुख सहित सभी बूथ अध्यक्ष उपस्थित हुए।इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से मुख्य अतिथि नगर विकास एवं आवास मंत्री सुरेश कुमार शर्मा और मुज़फ्फरपुर संसदीय क्षेत्र के ही स्थानीय सांसद अजय निषाद ने किया है और विधानसभा की चुनाव को लेकर तमाम तरह के तैयारी के साथ काम किया जाने पर कार्यकर्ताओं को बताया गया है।

इस मौके पर भाजपा के जिला अध्यक्ष रंजन कुमार महिला मोर्चा अध्यक्ष रागिनी रानी पिछड़ा मोर्चा के अध्यक्ष भगवान लाल महतो विवेक कुमार मनोज कुमार सिंह विधानसभा के प्रभारी मनोरंजन शाही विधानसभा और संयोजक परिमल कुमार जिला प्रवक्ता प्रभात कुमार जिला मंत्री संतोष साहेब विधानसभा विस्तारक केदार सहनी ने भी मंडल को उसकी जिम्मेदारी को लेकर के किया गया है संबोधित।

इस मौके पर मंडल अध्यक्ष आनंद कुमार सिंह सहित महामंत्री रंजन कुमार ओझा मेघनाथ राम उपाध्यक्ष विजय कुमार दास सुनील पाठक प्रमोद कुमार मौजूद थे वही पर ही इस दौरान पूर्व केंद्रीय मंत्री रघुवंश बाबू की मौत की जानकारी पर 2 मिनट का मौन को रखा गया और कार्यक्रम की समाप्ति हुई।

विशाल कुमार की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0