Bihar Assembly Election 2020: नीतीश और तेजस्वी करेंगे आज ताबड़तोड़ जनसभाएं, उपेंद्र कुशवाहा का रोड शो

न्यूज़ डेस्क : मुख्यमंत्री व जदयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष नीतीश कुमार शुक्रवार को एनडीए प्रत्याशियों के समर्थन में चार चुनावी सभाओं को संबोधित करेंगे। उनकी पहली जनसभा गया जिले के ईमामगंज (अजा) विधानसभा क्षेत्र के गांधी मैदान में होगी। हम प्रमुख व पूर्व सीएम जीतनराम मांझी यहां से चुनाव लड़ रहे हैं। मुख्यमंत्री की दूसरी सभा औरंगाबाद जिले के ओबरा विधानसभा क्षेत्र के डाइट मैदान तरार, तीसरी जनसभा गया जिले के बेलागंज विस क्षेत्र के बेलागंज पड़ाव मैदान और चौथी सभा अरवल जिले के कुर्था विस क्षेत्र के हाईस्कूल मैदान कुर्था में होगी। चारों सभाओं में जदयू के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष अशोक चौधरी साथ होंगे। यह जानकारी जदयू के राष्ट्रीय महासचिव अफाक अहमद खां ने दी।

वहीं नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव शुक्रवार को चार चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। प्रदेश राजद प्रवक्ता चित्तरंजन गगन ने कहा कि नेता प्रतिपक्ष 16 अक्टूबर को 10.20 बजे कहलगांव, दोपहर 12 बजे जगदीशपुर, 12.45 बजे शाहपुर में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे। जबकि 1.35 बजे बड़हारा तो ढाई बजे संदेश विधानसभा क्षेत्र में आयोजित होने वाली चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।

रालोसपा प्रमुख पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेन्द्र कुशवाहा रोड शो करेंगे। पार्टी के प्रवक्ता भोला शर्मा ने कहा कि 16 अक्टूबर को गोह व ओबरा, 17 को नोखा व डुमरांव तो 18 को बक्सर व मोहनिया में रोड शो करेंगे। रोड शो में पार्टी के अन्य नेता भी मौजूद रहेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0