पीपापुल पर बड़ा हादसा, सवारी गाड़ी गंगा नदी में डूबी, एक दर्जन यात्री लापता

Big crash on Pipapul, passenger train drowned in Ganga river, a dozen passengers missing

Patna : इस वक्त की बड़ी खबर दानापुर से आ रही है जहां पीपापुल पर बड़ा हादसा हुआ है। पीपापुल से जा रही जीप गंगा नदी में डूब गई है। सवारी गाड़ी पर करीब एक दर्जन लोग सवार थे। सभी लापता यात्रियों की तलाश जारी है। जीप के ऊपर भी कई लोग बैठे हुए थे जो किसी तरह से बच निकले लेकिन जीप के अंदर जो यात्री सवार थे उनकी तलाश जारी है।

बताया जाता है कि पीपापुल को यात्री जीप पार कर रही थी तभी अनियंत्रित होकर रेलिंग को तोड़ते हुए जीप गंगा नदीं में जा गिरी। इस घटना की खबर जंगल में आग की तरह फैल गई और देखते ही देखते लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। गंगा में डूबे लोगों को बचाने की कोशिश की जा रही है। स्थानीय गोताखोर द्वारा लोगों को बचाने की कोशिश की गयी है लेकिन जिला प्रशासन की टीम घटनास्थल पर विलंब से पहुंची जिसे लेकर लोगों में खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है।

गौरतलब है कि पीपापुल की जर्जर स्थिति के कारण आए दिन इस तरह की घटनाएं होती रहती है। आज हुए इस हादसे से लोगों में भी खासा आक्रोश देखने को मिल रहा है। गंगा में गहराई के कारण जीप का पता अब तक नहीं चल पाया है। फिलहाल स्थानीय गोताखोर द्वारा राहत और बचाव कार्य जारी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0