राजद नेता की हत्या की हाईकोर्ट की निगरानी में हो सीबीआई जांच : पप्पू यादव

पीडीए पहले चरण के लिए मंगलवार को करेगा उम्मीदवारों की घोषणा

पटना । जन अधिकार पार्टी लो के अध्यक्ष पप्पू यादव ने सोमवार को प्रेस काॅन्फ्रेंस आयोजित कर पूर्णिया में राजद के एससी-एसटी प्रकोष्ठ के पूर्व प्रदेश सचिव शक्ति मल्लिक की हत्या की हाईकोर्ट की निगरानी में सीबीआई जांच की मांग की।उन्होंने पीड़ित परिवार के लिए नौकरी और सुरक्षा की मांग की।

पप्पू यादव ने अपने संयोेजकत्व वाले गठबंधन पीडीए के हवाले से कहा कि इसे दलित का मुद्दा न बनाया जाए। उन्होंने इस मामले में जदयू और भाजपा पर आरोप लगाया कि उसने रामसुन्दर दास से रमई राम तक और उदय नारायण चैधरी से जीतन राम मांझी तक का अपमान किया है। उन्होंने आरोप लगाया कि लगभग सभी नेताओं की फितरत है कार्यकर्ताओं को मारना और उनके सपने को तोड़ना। उन्होंने कहा कि राजनीति में धनपशु बनने की कोई सीमा नहीं रह गयी है।

पप्पू यादव ने विकास के पैसे को चुनाव में लगाने का आरोप लगाते हुए कहा कि चनाव आयोग या तो पहले वाली प्रक्रिया अपनाए या चुनाव रोक दे।

‘जाप‘ अध्यक्ष ने आरोप लगाया कि लगभग हर पार्टी टिकट बेचने का धंधा करती है। उन्होंने ऐसी स्थिति में दोषी दलों का पंजीकरण रद्द करने की मांग की।
प्रोग्रेसिव डेमोक्रेटिक अलायंस के संयोजक पप्पू यादव ने बताया कि मंगलवार को इसके सभी घटक दल मिलेंगे और पहले चरण के लिए सीट, स्थान व उम्मीदवार की घोषणा करेंगे।

आज रालोसपा महासचिव सीमा कुशवाहा , डॉ एम आर हकियू, साधु यादव उर्फ ओम प्रकाश यादव,राजद जिला उपाध्यक्ष बक्सर श्री कांत सिंह यादव ने जाप की सदस्यता ग्रहण की।इस अवसर पर जनाधिकार पार्टी के राष्ट्रीय कार्यकारी अध्यक्ष अखलाक अहमद,प्रदेश अध्यक्ष रघुपति सिंह,राघवेन्द्र कुशवाहा मौजूद थे।

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0