आम आदमी पार्टी के पोस्टर पर बौखलाई एनडीए एवं महागठबंधन

       
पटना । बिहार आम आदमी पार्टी के प्रदेश मीडिया कोऑर्डिनेटर मृणाल कु० राज ने बताया कि पार्टी द्वारा लगाई गई पोस्टर पर एनडीए एवं महागठबंधन में बौखलाहट शुरू हो गयी है। बौखलाहट में NDA ने “आप” को बरसाती मेढक बोला एवं उनके राज्य सभा सांसद ने मानहानि का आरोप लगाया। 

       
इसके जवाब में आप के वरीय उपाध्यक्ष अंगेश सिंह ने कहा कि 15 वर्षो से हर वर्ष की मानव निर्मित बाढ़, सृजन घोटाला, बालिका हत्या कांड और भ्र्ष्टाचार में लिप्त डबल इंजन की सरकार को बरसाती मेढक ही नज़र आएगी। दिल्ली में भी कांग्रेस एवं भाजपा ने ऐसे ही कहा था के ये बरसाती मेढक हैँ। वहाँ तो दो बार से प्रचण्ड जीत दर्ज करके विपक्षीयों का टरटर्राना बंद हो गया। अब बिहार की बारी है। 

       
अंगेश ने आगे कहा बिहार में लगातार 15 वर्षो से शिक्षा, चिकित्सा, बिजली, पानी पर जनता को ठगा जा रहा है। लगातार भ्रष्टाचार में लिप्त, सृजन घोटाला,नल जल घोटाला के साथ साथ मुजफ्फरपुर बालिका कांड जैसे घृणित कार्य में रही। आम जनता की परवाह कभी किया नहीं यहाँ तक की कोरोना महामारी में प्रवासी मजदूरों को भी मरने को छोड़ दिया। प्रवासी मजदूरों को भी आप के राज्य सभा सांसद श्री संजय सिंह ने ही उनके घर तक हवाई जहाज से पहुंचाया। 

     
उन्होंने भाजपा के एक राज्य सभा सांसद के मानहानि दावे पर कहा कि आप इन धमकियों से डरने वाली नहीं है। जनता के हुक हकूक के लिए लड़ते आयी है हमारी पार्टी और आगे भी लड़ते रहेगी, इन धमकियों से पीछे हटने वाला नहीं। 

रिपोर्ट – विवेक कुमार यादव

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares