औरंगाबाद अभी अभी बड़ी खबर तेज रफ्तार से आ रही ट्रक ने ऑटो चालक को रौंदा, गंभीर अवस्था में हुआ रेफर

Aurangabad is just a big news, truck coming at a high speed, trampled the auto driver, the referee was in critical condition

औरंगाबाद। नगर थाना क्षेत्र के जसोईया मोड़ के समीप एनएच 139 पर तेज गति से आ रही एक ट्रक ने ऑटो चालक को रौंद दिया। जिससे ऑटो चालक बुरी तरह से घायल हो गया। स्थानीय लोगों की मदद से उसे सदर अस्पताल औरंगाबाद इलाज के लिए लाया गया। मगर उसकी स्थिति को काफी नाजुक देखते हुए चिकित्सकों ने बेहतर इलाज के लिए मगध मेडिकल कॉलेज गया रेफर कर दिया। घायल ऑटो चालक की पहचान माली थाना क्षेत्र के साया गांव निवासी धनंजय कुमार सिंह के रूप में कई गयी है।

बताया जाता है कि धनंजय शहर में ही ऑटो चलाता था और अनुग्रह नारायण रोड स्टेशन किसी सवारी को छोड़कर अकेले अपने घर की तरफ लौट रहा था।जैसे ही वह जसोइया मोड़ के समीप पहुंचा वैसे ही तेज गति से पटना की तरफ मुड़ी ट्रक की चपेट में आ गया।हादसे के बाद ट्रक चालक फरार हो गया। इस हादसे में ट्रक चालक का पैर पूरी तरह से कुचल गया है।

घायल धनंजय को सड़क पर तड़पता देख न्यू एरिया निवासी मिथिलेश सिंह उसे किसी तरह इलाज के लिए सदर अस्पताल लाए।मगर उसकी स्थिति को काफी गम्भीर देखते हुए चिकित्सकों ने रेफर कर दिया।इधर सदर अस्पताल घायल को लेकर पहुँचे श्री सिंह अस्पताल की लचर व्यवस्था को देखकर काफी नाराज दिखे। उन्होंने कहा कि मॉडल अस्पताल कहे जाने वाले सदर अस्पताल में सिर्फ मरीजों को रेफर किया जाता है। यहां इलाज की कोई व्यवस्था नहीं है।

घटना की सूचना मिलते ही नगर थाना की पुलिस पहुंची और घायल धनंजय को एंबुलेंस से बेहतर इलाज के लिए गया भेजा। इधर ऑटो चालक के घायल होने की सूचना जैसे ही परिजनों को मिली सभी बदहवास सदर अस्पताल की ओर दौड़ पड़े और बुरी तरह घायल हुए धनंजय को देखकर उनका रो रो कर बुरा हाल है।

औरंगाबाद से धीरेन्द्र पाण्डेय की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0