औरंगाबाद : BJP सांसद सुशील सिंह को लोगों ने घेर लिया, युवाओं ने चुनावी वादे की दिलाई याद

औरंगाबाद । बीजेपी सांसद सुशील कुमार सिंह कोच पहुंचे हुए थे. लेकिन इस दौरान युवकों ने उनके काफिेले को घेर लिया. यही नहीं जमकर भड़ास भी सांसद के उपर निकाल दी. युवकों ने कहा कि सांसद जी सिर्फ वोट के लिए मत आइये. थोड़ा क्षेत्र के विकास पर ध्यान दीजिए. आपने ने जो चुनावी वादे किए थे कम से कम उसको तो पूरा कर दीजिए.

बोलती करा दी बंद

युवकों ने सांसद सुशील कुमार सिंह की बोलती बंद करा दी. युवकों ने पूछा कि आप युवकों को लेकर आज तक क्या किया हैं. अगर एक दो काम किया भी है तो सिर्फ उसको आप गिना दीजिए. युवकों के सवाल के आगे सांसद की बोलती बंद हो गई. वह कुछ नहीं बोल पा रहे थे.

स्थिति को देखते ही सुरक्षा में तैनात जवानों ने ही मोर्चा संभाल लिया और कहा कि आप लोगों की समस्या पर ध्यान दिया जाएगा. किसी तरह से सांसद को भीड़ से काफिले को बाहर निकला.
सांसद के खिलाफ की नारेबाजी
युवकों में इतना गुस्सा था कि वह सांसद को देखते ही मुर्दाबाद के नारे लगाने लगे. सैकड़ों की संख्या में युवक उनके काफिले को घेर लिया. बताया जा रहा है कि सांसद जीतने के बाद क्षेत्र के लोगों से मतलब नहीं रहते हैं. कभी-कभी आते हैं और फिर लापता हो जाते हैं. जिसके कारण सांसद को देखते ही लोगों का गुस्सा भड़क जाता हैं.

रिपोर्ट – धीरेंद्र पांडे

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares