विधानसभा का चुनाव पार्टी का संगठन लड़ेगा : आरसीपी सिंह

बिहार को विकसित प्रदेश बनाने के लिए श्री नीतीश कुमार का चौथी बार आना जरूरी , हर सीट को जीतने का लें संकल्प : आरसीपी सिंह

हमें इस चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें हासिल करनी हैं , इसके लिए ज्यादा से ज्यादा हो हमारा स्ट्राइक रेट : अशोक चौधरी

पटना । जदयू मुख्यालय में आज दो पालियों में क्रमश : पार्टी के जिलाध्यक्षों एवं जिला संगठन प्रभारियों की बैठक हुई ।

विधानसभा चुनाव के संदर्भ में हुई इन महत्वपूर्ण बैठकों में जदयू के राष्ट्रीय महासचिव ( संगठन ) श्री आरसीपी सिंह , बिहार प्रदेश जदयू के नवनियुक्त कार्यकारी अध्यक्ष अशोक चौधरी , कोषाध्यक्ष ललन सर्राफ , प्रदेश महासचिव डॉ . नवीन कुमार आर्य एवं श्री अनिल कुमार , जदयू मीडिया सेल के अध्यक्ष डॉ . अमरदीप तथा क्षेत्रीय संगठन प्रभारी मंजीत सिंह , डॉ . बिपिन यादव, कामाख्या नारायण सिंह , सुनील कुमार ,अशोक कुमार बादल , पंचम श्रीवास्तव एवं आसिफ कमाल मौजूद रहे । बैठक के दौरान अपने संबोधन में आरसीपी सिंह ने सभी जिलाध्यक्षों एवं जिला संगठन प्रभारियों को बधाई देते हुए कहा कि आप सभी की मेहनत की बदौलत संगठन के मामले में जदयू आज नंबर एक पार्टी है । आज जदयू का संगठन न केवल बूथ तक है बल्कि सोशल मीडिया के माध्यम से भी हर बूथ के साथी जुड़ चुके हैं । उन्होंने कहा कि विधानसभा का चुनाव पार्टी का संगठन लड़ेगा । किसी उम्मीदवार को किसी प्रकार की चिन्ता करने की जरूरत नहीं । बस अपने नेता नीतीश कुमार के चेहरे को सामने रखकर संगठन की पूरी ताकत चुनाव में लगा दें । बिहार को विकसित प्रदेश बनाने के लिए श्री नीतीश कुमार का चौथी बार आना जरूरी है । हमें हर सीट को जीतने का संकल्प लेना है।

आरसीपी सिंह ने आगे कहा कि चुनाव में पंचायत को कार्यक्षेत्र बनाकर बूथ केन्द्रित कैम्पेन करें । सात निश्चय -2 के बारे में नीचे तक बताएं । साथ ही कोरोना काल में हुए कार्यों की पूरी जानकारी दें । उन्होंने कहा कि बिहार अकेला प्रदेश है जहां किसी किसान ने आत्महत्या नहीं की और न ही कोई भूख से मरा । राज्य सरकार के साथ ही केन्द्र सरकार ने भी पर्याप्त सहायता दी ।

इस मौके पर अशोक चौधरी ने कहा कि मेरे लिए यह सम्मान और गर्व की बात है कि चुनाव के समय मुझे कार्यकारी अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है । उन्होंने कहा कि बिल गेट्स और दलाई लामा जैसी हस्तियों ने हमारे नेता नीतीश कुमार की भूरि – भूरि प्रशंसा की है , उनके साथ काम करना मेरा सौभाग्य है । हम सबको उनके आदर्शों पर चलते हुए कंधे से कंधा मिलाकर कार्य करना है । चुनाव के संदर्भ में उन्होंने कहा कि हमें इस चुनाव में 200 से ज्यादा सीटें हासिल करनी हैं और इसके लिए जरूरी है कि हमारा स्ट्राइक रेट ज्यादा से ज्यादा हो ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0