किशोरी के साथ असामाजिक तत्वों ने दुष्कर्म किया

कोहरा का फायदा उठाकर 17 वर्षीय किशोरी के साथ असामाजिक तत्वों ने दुष्कर्म किया

खगड़िया: बेलदौर कोहरा का फायदा उठाकर 17 वर्षीय किशोरी के साथ असामाजिक तत्वों ने दुष्कर्म किया। वही घटना की सूचना मिलते ही परिजनों में आक्रोश व्याप्त है। इसी कड़ी में बेलदौर थाना क्षेत्र के कुर्बन पंचायत अंतर्गत गैधारसन गांव के निवासी पांचू मुखिया के 17 वर्षीय पुत्री गांव से पश्चिम सोच करने के लिए गया था। वही सोच कर घर वापस आने के दौरान गांव के ही नरेश चौधरी के पुत्र रोशन कुमार एवं प्रकाश चौधरी के पुत्र सुभाष चौधरी दोनों नशे की हालत में उक्त किशोरी को सोच कर घर वापस आने के दौरान बाय जबरदस्ती मोटरसाइकिल पर खींचकर करीब 1 किलोमीटर तक बहियार की ओर ले कर चला गया।

इसी दौरान उक्त किशोरी के साथ दोनों युवक ने दुष्कर्म किया। इसकी शिकायत पीड़िता के पिता पांचू मुखिया ने बीते शनिवार को करीब 8 बजे बेलदौर थाना पहुंचकर बेलदौर थाना अध्यक्ष को लिखित आवेदन देकर मामला दर्ज करने के लिए गुहार लगाया है। वही गंभीरता से लेते हुए थाना अध्यक्ष शिव कुमार यादव ने अपने अधीनस्थ कर्मी को उक्त स्थल पर भेज दिया। जांच पड़ताल में ग्रामीणों ने बताया कि उक्त किशोरी के साथ गांव के ही दो युवक उक्त घटना का अंजाम दिया है।

दोनों युवक गांव से फरार हो चुके हैं। मालूम हो कि उक्त किशोरी की मां 1 वर्ष पहले मौत हो चुकी थी जो अपने बाल बच्चे को विद्यालय में भोजन बनाकर जीवन गुजर-बसर करता था। उक्त किशोरी की मां मौत हो जाने पर काफी परेशानी झेलना पड़ रहा है।

खगड़िया से मो. साजिद सुलेमानी की रिपोर्ट

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares