मुजफ्फरपुर में महाराष्ट्र सरकार के मुख्यमंत्री और नेता संजय राउत का किया गया पुतला दहन

मुजफ्फरपुर । मुजफ्फरपुर महाराष्ट्र सरकार की बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ में की गई कार्रवाई के खिलाफ में युवाओं के जत्थे ने सीएम उद्धव ठाकरे और संजय रावत का पुतला दहन किया है।

मौके पर भाजपा नेता केपी पप्पू ने कहा कि शिवसेना का अब कोई भी चरित्र नहीं है औरवह देश की राजनीतिक में एक लाइलाज कोढ़ है।शिवसेना के ही संस्थापक पित्र स्व बाल ठाकरे की आत्मा रो रही होगी बल्कि सच तो यह है कि खुश हो रही होगी इसलिए कि बेटा उन्हीं के पद चिन्ह पर चल रहा है ,घमंड दादागिरी गुंडागर्दी प्रतिशोध वसूली मनमानी गाली गलौज और महाराष्ट्र को अपने जायदाद समझने की ही संस्कार तो बाल ठाकरे ने जीवन भर के तपस्या की बर्बादी कर दिया है बेटे उद्भव ने।

बता दें कांग्रेस और शिवसेना द्वारा मुंबई में कंगना राणावत के ऑफिस को तोड़ने और सुशांत मामले में असहयोग रवैया के कारण किया गया है व कांग्रेस और शिव सेना खुद को भारत के संविधान से ऊपर समझते हुए दमनकारी नीति पर कार्य कर रही हैं जिस कांग्रेस के खिलाफ महाराष्ट्र में कभी बाला साहब ठाकरे ने झंडा बुलंद किया हुआ था आज वही शिव सेना कांग्रेस के साथ सरकार बनाने का नतीजा है कि अब एक महिला कलाकार कंगना राणावत के साथ ऐसा हुआ।

रिपोर्ट – विशाल कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0