रामाश्रय सिंह हत्याकांड के अपराधी की गिरफ्तारी की मांग, अखिल भारतीय युवा कुशवाहा समाज ने लिखा पत्र

पटना : रामाश्रय सिंह हत्याकांड भोरे थाना जिला गोपालगंज केस संख्या 205/19 में सभी नामजद अभियुक्तों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर अखिल भारतीय युवा कुशवाहा समाज (भारत){रजि.} ने लिखा पत्र

शुक्रवार को अखिल भारतीय युवा कुशवाहा समाज (भारत) के राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणी कुशवाहा एवं प्रदेश अध्यक्ष बिहार हरिओम कुशवाहा ने गोपालगंज जिले के भोरे थाना अंतर्गत वसुदेवा गांव निवासी युवा उधमी रामाश्रय सिंह की हत्या में संलिप्त सभी नामजद अपराधियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर भारत के महामहिम राष्ट्रपति, माननीय प्रधानमंत्री, बिहार के महामहिम राज्यपाल, बिहार के माननीय मुख्यमंत्री, बिहार के माननीय उपमुख्यमंत्री,पुलिस महानिदेशक बिहार,जिला पदाधिकारी गोपालगंज को पत्र लिखा।
राष्ट्रीय अध्यक्ष नागमणी कुशवाहा ने कहा कि अगर अभिलंब गिरफ्तारी नही होती है। बिहार स्तर पर जन आंदोलन तेज किया जायेगा। हरिओम कुशवाहा ने बताया कि स्व रामाश्रय सिंह की पत्नी न्याय की मांग और अपराधियों को सजा के लिए बिगत कई दिनों से आमरण अनशन पर है । उनकी लगातार तबियत खराब हो रही है। श्री कुशवाहा ने मांग की स्पीडी ट्रॉयल कर दोषियों को फाँसी की सजा दी जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares