कांग्रेस प्रदेश कार्यालय में एक प्रेस वार्ता रखी गई थी जिसमें कांग्रेस कमेटी के महासचिव रणदीप सिंह सुरजेवाला, छत्तीसगढ़ के स्वास्थ्य मंत्री टी एस सिंह देव एवं बिहार प्रभारी शक्ति सिंह गोहिल भी मौजूद रहे।

पटना – रणदीप सूरज वाला ने प्रेस को संबोधित करते हुए कहां की कृषि बिल nda के द्वारा जो लाया गया और सदन से पास किया गया वह एक काला कानून है। सूरज वाला ने कहा कि नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार किसान के खेत खलिहान को खाने का काम कर रहे हैं। हरित क्रांति के खिलाफ भाजपा का एक साजिश कर रही है ।वही नरेंद्र मोदी और नीतीश कुमार पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये लोग कसम किसान की खाते हैं मगर चिंता पूंजीपतियों की करते हैं। संसद में इसके विरोध में आवाज को दबाया जा रहा है।

वही सुरेजवाला ने कहा कि केंद्र सरकार अगर इस बिल में एमएसपी को लिखने के लिए तैयार हो जाती है तो वह तमाम आंदोलन समाप्त कर देगी। उन्होंने नीतीश कुमार को चुनौती देते हुए कहा कि न्यूनतम समर्थन मूल्य की गारंटी मोदी सरकार से लिखवा कर बिल में ले नहीं तो एनडीए से अलग होकर मुख्यमंत्री पद छोड़ें।

वही सुशांत सिंह के मामले पर उन्होंने कहा यह मामला सीबीआई के हवाले कर दिया गया है और जहां तक उनके परिवार वाले भी चाहते थे कि सीबीआई इसकी जांच करें तो अभी इस पर टीका टिप्पणी करना ठीक नहीं है सीबीआई के फैसले का इंतजार करना होगा।

रिपोर्ट – दीपक कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0