शहीदों के सम्मान में कैंडल मार्च कर दी गई श्रद्धांजलि

पटना । लद्दाख के गलवान घाटी में 15 जून को चीन के सैन्य नेतृत्व में भारतीय सेना के खिलाफ साजिशन हिंसक झड़प में भारत के कुल 20 जवान शहीद हो गए , शहीदों में बिहार के 5 जवान शामिल थे । जवानों की शहादत की याद में छात्र जनता दल सेक्युलर ने अंबेडकर चौक से चितकोहरा गोलंबर तक कैंडल मार्च निकाल श्रदांजलि अर्पित किया ।जिसकी अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष विकास आजाद ने किया ।

यह यात्रा पैदल निकाला गया लोगों के हाथों में चीनी समान विरोधी तख्तियां थी एवं कुछ लोगों के हाथों में भारतीय तिरंगा लहरा रहा था । छात्र जनता दल सेक्युलर प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जयंत झा ने कहा कि चीन के इस नीच हरकतों के खिलाफ हम सबको राजनीतिक मतभेद से ऊपर उठकर एकजुट होकर चीन के सामानों का खुलकर विरोध करना होगा यही शहीदों की सच्ची श्रद्धांजलि होगी तथा जयंत झा ने यह भी कहा कि सरकार को इस बारे में गंभीरता से सोचना चाहिए और जल्द से जल्द इस पर सख्त कदम उठाना चाहिए ।

जयन्त झा ने कहा कबतक हमारे सैनिक बलिदान देते रहेंगे , हम सभी इस दुख की घड़ी में सरकार के साथ हैं और सरकार से अपील करते हैं कि जल्द इस पर कुछ बड़ा एक्शन ले ताकि चीन को एक सवक मिलें ।

मौके पर मौजूद- प्रदेश अध्यक्ष विकास आजाद ,प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष जयंत झा ,प्रदेश सचिव चंदन गुप्ता ,प्रदेश सचिव सह मीडिया प्रभारी बादल श्रीवास्तव, प्रदेश सचिव विवेक कुमार ,पटना महानगर अध्यक्ष चंदन यादव, पटना महानगर सचिव सुधीर कुमार, विमलेश ठाकुर ,चिंटू ,राजा ,रवि तथा अन्य उपस्थित हुए ।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares