तेज बारिश के साथ बज्रपात से एक 15 वर्षीय बालक की मौत, 7 वर्षीय बालक झुलसने से गंभीर रूप से घायल

सहरसा । सहरसा में तेज बारिश के साथ हुए बज्रपात की चपेट में आने से एक 15 वर्षीय बालक की मौत हो गई जबकि एक 7 वर्षीय बालक गंभीर रूप से झुलस गया जिसे इलाज के लिए एक निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक बालक का नाम बाड़ा कुमार बताया जाता है जबकि गंभीर रूप से घायल बालक का नाम अखिलेश कुमार बताया जाता है। दोनों बिहरा थाना क्षेत्र के नंदलाली गांव के रहने वाले बताए जाते हैं।

घटना के सम्बंध में बताया जाता है कि देर रात दोनों बालक साइकिल पर सवार होकर शाहपुर गांव में एक समारोह से भोज खाकर अपने घर नंदलाली गांव लौट रहे थे इसी दौरान अगवानपुर के समीप तेज बारिश के दौरान बज्रपात की चपेट में आ गए जिसके बाद आनन फानन में दोनों को सदर अस्पताल ले जाया गया जहां 15 वर्षीय बालक बाड़ा कुमार की इलाज के दौरान मौत हो गई जबकि गम्भीर रूप से झुलसे 7 वर्षीय बालक अखिलेश कुमार को निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मृतक के परिजनों ने प्रसासन से मुआवजे की मांग की है। घटना से परिजनों में मातम पसरा हुआ है। वहीं घटना की सूचना मिलने पर पुलिस ने मृतक बालक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और मामले की छानबीन में जुट गई है।

रिपोर्ट – अमन कुमार

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares