बैंक लूट कांड एवं ATM फ्रॉड में शामिल 5 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

मुज़फ़्फ़रपुर पुलिस ने बैंक लूट कांड एवं ATM फ्रॉड में शामिल 5 अपराधी हथियार के साथ गिरफ्तार

✍️अरविंद अकेला मुज़फ़्फ़रपुर

मुजफ्फरपुर जिले के तीन अलग-अलग थाना क्षेत्रों से ATM फ्रॉड, बैंक लूट समेत अन्य लूट कांड में फरार चल रहे अपराधी को पुलिस ने हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ धर दबोचा है।

मामले की जानकारी प्रेस वार्ता कर देते हुए वरीय पुलिस अधीक्षक जयंत कांत ने बताया कि मुजफ्फरपुर जिले के सिटी एसपी राजेश कुमार को मिली एक गुप्त सूचना के आधार पर विशेष टीम गठित कर छापेमारी किया गया तो अलग-अलग थाना क्षेत्रों से पांच अपराधियों को विभिन्न कांडों के आरोप में हथियार एवं जिंदा कारतूस के साथ गिरफ्तार किया गया है जिसमें औराई थाना क्षेत्र से 3 एवं सकरा थाना क्षेत्र से 1 कुल चार अपराधियों को बैंक लूट कांड में फरार चल रहे थे जिनको पुलिस ने चार हथियार, 8 गोली और दो मोटरसाइकिल के साथ गिरफ्तार किया गया है।

वहीं इसी कड़ी में अहियापुर थाना क्षेत्र से एक एटीएम फ्रॉड को भी विभिन्न बैंकों के एटीएम कार्ड के साथ गिरफ्तार किया गया है जिनके पास से दो यूको बैंक का एटीएम कार्ड एवं एक पंजाब नेशनल बैंक का एटीएम कार्ड समेत एक सैमसंग मोबाइल फोन बरामद किया गया है.

गिरफ्तार ATM फ्रॉड एटीएम कार्ड बदलकर एवं स्वीपिंग कर करते थे फ्रॉड गिरी का कार्य।

छापेमारी दल में शामिल रहे आलापुर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार रजक सकरा थाना अध्यक्ष रामनाथ प्रसाद समेत अन्य कई पुलिसकर्मी शामिल थे।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares