2 कारोबारी 24 घंटे से लापता,पुलिस को नहीं मिल पा रहा है सुराग…

रिपोर्ट – अजित कुमार

बिहार : पटना :- राजधानी पटना में साई कमल राइस मिल के लापता दो मालिक का 24 घंटे बाद भी पटना पुलिस के हाथ अभी तक खाली हैं। ना ही पुलिस को उनसे जुड़े कोई सुराग हासिल कर पाई है। पुलिस मामले से जुड़े हर पहलू जांच किए जाने और सभी कड़ियों को जोड़ने का दावा कर रही है ताकि राजधानी की इस सनसनीखेज घटना का खुलासा हो सके। परेशान परिजनों ने किडनैपिंग की आशंका जतायी है। उन्हें किसी अनहोनी का डर सता रहा है। बताया जा रहा है कि राजेश कुमार गुप्ता और अमित कुमार गुप्ता अपने पार्टनर राजीव रंजन से 75 लाख रुपये बकाया का हिसाब करने मंगलवार को नौबतपुर थाना इलाके के नगवां स्थित सांई कमल राइस मिल के पार्टनर और मुखिया राजीव रंजन के पास गए थे। राजीव से मिलने के बाद दोनों भाई रहस्मय ढंग से गायब हो गए। दोनों भाई जिस गाड़ी से गए थे, वह फॉर्च्यूनर गाड़ी राइस मिल के ही पास में लगा हुआ था।
इस संबंध में नौबतपुर थाना में राकेश के पिता भरत प्रसाद ने मामला दर्ज कराया है। पिता ने इस घटना के पीछे नौबतपुर के मुखिया राजीव रंजन पर संदेह जताया है। वही, परिजन से मिली जानकारी के मुताबिक दोनों भाई अपने साथ एक बैग में एक लाख 40 हजार रुपए कैश लेकर चले थे। अब उनके गायब होने के बाद से ही उनका मोबाइल स्विच ऑफ आ रहा है। सीसीटीवी फुटेज में पुलिस ने दोनों भाईयों को बैग ले जाते देखा है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर मामले की जांच में जुट गई है। इस घटना ने एक बार फिर बिहार की कानून-व्यवस्था पर सवाल खड़े कर दिए हैं। हालांकि सीएम नीतीश कुमार लगातार कानून-व्यवस्था को ठीक करने का प्रयास कर रहे हैं। लेकिन उनकी कोशिश नाकाम साबित होती दिख रही है। बुधवार को भी सीएम ने राजधानी पटना में बिहार के मुख्य सचिव, पुलिस महानिदेशक, गृह सचिव और राज्य के वरिष्ठ अधिकारियों संग बैठक कानून-व्यवस्था को ठीक करने के लिए अहम निर्देश दिए। वहीं, पटना में घटित इस घटना ने विपक्ष को एक बार फिर सरकार को घेरने का मौका दे दिया है। वही, नौबतपुर थाना प्रभारी सम्राट दीपक से मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। मुखिया राजीव रंजन पुलिस के साथ ही है। उन्होंने बताया कि सीसीटीवी फुटेज के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है।
कोविड- 19 वैक्सीन के रखरखाव एवं  वैक्सीनेशन के सफल संचालन पर चर्चा 

फुलवारी शरीफ।  प्रखंड कार्यालय संपतचक में प्रखंड विकास पदाधिकारी उषा कुमारी की अध्यक्षता में कोविड-19 वैक्सीन के वैक्सीनेशन हेतू योजना बनाने के लिए एक बैठक का आयोजन किया गया । बैठक में उप प्रमुख संपतचक रंजीत कुमार अंचलाधिकारी ,  प्रखंड चिकित्सा पदाधिकारी , बाल विकास परियोजना पदाधिकारी पुनपुन सह संपतचक , यूनिसेफ के पदाधिकारी और ग्रामीण चिकित्सक उपस्थित हुए । उप प्रमुख संपतचक रंजीत कुमार ने बताया कि बैठक में कोविड- 19 वैक्सीन के रखरखाव एवं  वैक्सीनेशन के सफल संचालन के लिए सभी संबंधित विषयों पर विस्तृत चर्चा की गई

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Shares