फाइनांस कम्पनी के लुटेरा समेत विभिन्न कांडों के 11 गिरफ्तार

फाइनांस कम्पनी के लुटेरा समेत विभिन्न कांडों के 11 गिरफ्तार

रिपोर्ट – अरविंद अकेला , मुज़फ़्फ़रपुर

मुज़फ़्फ़रपुर जिले के अहियापुर थाना प्रभारी सुनील कुमार रजक के नेतृत्व में टीम ने छापेमारी करते हुए अलग अलग मामलो का खुलासा करते हुए कुल 11 अपराधियों को धर दबोचा हैं।

अहियापुर थाना क्षेत्र में बीते 24 दिसम्बर को भारत फाइनेंस कंपनी के लूटने वाले में से तीन लुटेरे पुलिस के हत्थे चढ़ गए हैं । बता दें कि बस से शराब की तस्करी की जा रही थी लेकिन मुजफ्फरपुर अहियापुर पुलिस को भनक लग गई और पुलिस ने बस के चालक खलासी समेत कंडेक्टर को भी शराब के साथ धर दबोचा लिया ।
अहियापुर थाना पुलिस को गुप्त सूचना मिली के मोतिहारी से आ रही एक बस में शराब लोड है , उक्त सूचना के आधार पर अहियापुर थाना अध्यक्ष सुनील कुमार रजक ने टीम तैयार कर जब बस में बैरिया बस स्टैंड के समीप छापेमारी किया तो 2 कार्टून शराब के साथ ड्राइवर खलासी और कन्टैक्टर को बस समेत किया गिरफ्तार।

इसके साथ ही अहियापुर पुलिस की कार्रवाई में वाहन जांच अभियान के दौरान तीन व्यक्ति को 1.50 किलो गांजा, दो जिंदा गोली, एक देशी पिस्टल और एक मोबाइल फोन के साथ धर दबोचा हैं,
वरीय पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर अहियापुर थाना पुलिस टीम के द्वारा अखराघाट रोड में वाहन जांच अभियान चलाया जा रहा था, इसी दौरान एक ऑटो को रोककर चेक किया गया तो उसमें सवार 3 व्यक्ति जो एक देशी पिस्तौल 2 जिंदा गोली एवं डेढ़ किलो गाजे के साथ लूटपाट की घटना को अंजाम देने वाले थे लेकिन पुलिस ने तीनों को धर दबोचा।

साथ ही साथ अहियापुर पुलिस ने वाहन चेकिंग के दौरान 2 व्यक्ति संदिग्ध अवस्था में घूम रहे थे तभी पुलिस की नजर गई तो दोनों का जाँच किया तो एक पास से 25 पुड़िया एवं एक के पास से 10 पुड़िया स्मैक निकला तो पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार।

मामले की जानकारी प्रेसवार्ता कर सिटी एसपी राजेश कुमार ने दी ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0