स्वतंत्रता दिवस के लिए संबोधन की तैयारी में जुटे प्रधानमंत्री मोदी

NEWS DESK : स्वतंत्रता दिवस के मौके पर पीएम नरेंद्र मोदी देश को संबोधित करेंगे और इसके लिए जनता से उनके सुझाव मांगे हैं। इस साल स्वतंत्रता दिवस की 75वीं वर्षगांठ है जिसे देेशभर में ‘अमृत महोत्सव’ के तौर पर मनाया जाएगा। इस क्रम में प्रधानमंत्री देश की जनता से मदद चाहते हैं। उन्होंने शुक्रवार को देश की जनता से इनपुट देने की अपील की है। प्रधानमंत्री ने कहा कि उनके संबोधन के जरिए जनता की आवाज लाल किले की प्राचीर से गूंजेगी।

MyGov पोर्टल के अनुसार प्रधानमंत्री मोदी स्वतंत्रता दिवस के मौके पर अपने संबोधन के जरिए सरकार के कार्यक्रमों और नीतियों को जनता के सामने रखते हैं। प्रधानमंत्री पिछले कुछ वर्षों से इसके लिए सीधे जनता से सुझाव मांगते रहे हैं। पोर्टल ने यह भी बताया, इस साल भी प्रधानमंत्री मोदी नए भारत के लिए लोगों से उनके मूल्यवान सुझाव आमंत्रित कर रहे हैं। अब आपके पास मौका है कि अपने विचारों को सामने रखें और अपने सुझाव दें। प्रधानमंत्री मोदी इनमें से कुछ विचारों को अपने स्वतंत्रता दिवस के भाषण में शामिल करेंगे।

अपने ट्वीट में प्रधानमंत्री मोदी ने जनता से कहा कि वे अपने इनपुट माईगव (MyGov) पर शेयर करें। 2014 में प्रधानमंत्री मोदी द्वारा शुरू किए गए मंच MyGov का सात साल पूरा हो चुका है। यह पोर्टल देश की जनता को सरकार से जुड़ने और सुशासन के लिए अपना योगदान देने का अवसर प्रदान करता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0