साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा के रोल में सैफ अली खान आएंगे नजर!

साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा के रोल में सैफ अली खान आएंगे नजर!

Mumbai : अपकमिंग फिल्म ‘भूत पुलिस’, ‘आदिपुरुष’ और ‘विक्रम वेधा’,बंटी बबली-2 जैसी फिल्‍मों के बाद अभिनेता सैफ अली खान के हाथ एक और बड़ी फिल्म हाथ लगी है। खबर है कि एक्टर जल्द ही वह साइंटिस्ट होमी जहांगीर भाभा के रोल में देखें जाएंगे।

खबर है कि सैफ ने परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी जहांगीर भाभा की रहस्‍यमयी मौत पर आधारित एक बायॉग्राफिकल ड्रामा साइन की है। जिसका निर्देशन डायरेक्टर विक्रमजीत सिंह कर रहे हैं।

पीपिंगमून की एक रिपोर्ट के अनुसार, सैफ अली खान ने फिल्म के लिए हामी भर दी है, जो परमाणु भौतिक विज्ञानी होमी जहांगीर भाभा की संदिग्ध मौत के आसपास होगी। रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस एंटरटेनमेंट ने फिल्म का टाइटल ‘एसेसिनेशन ऑफ होमी भाभा’ रखा है।फिल्म कथित तौर पर विक्रमजीत सिंह द्वारा निर्देशित की जाएगी जिन्होंने इससे पहले रणबीर कपूर, जैकलीन फर्नांडीज और अर्जुन रामपाल की फिल्म रॉय को डारेक्ट किया था।

रिपोर्ट के अनुसार, इस फिल्म में सैफ होमी भाभा के किरदार में नजर आएंगे। मेकर्स फिल्म के लिए दूसरे लीड कास्ट को फाइनल करने में लगे हैं। होमी भाभा की सुरक्षा के काम में लगाए गए एजेंट की भूमिका के लिए भी कास्टिंग की प्रक्रिया चल रही है। फिल्म शूटिंग बेरुत और इंडिया में की जाएगी। यह फिल्म साल 1960 के दशक में हुई भाभा की रहस्यमयी मौत की घटना पर आधारित होगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0