वाराणसी में भव्य मुहूर्त के साथ शुरू हुआ पावर स्टार पवन सिंह और स्मृति सिन्हा की फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग

Bhojpuri : भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह और खूबसूरत अदाकारा स्मृति सिन्हा को लेकर बनने वाली फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ की शूटिंग भव्य मुहूर्त के साथ आज अस्सी घाट, वाराणसी में शुरू हो गया। यह फ़िल्म प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के स्वच्छ गंगा अभियान पर आधारित है। फ़िल्म की कहानी रियलिस्टिक होने वाली है। मुहूर्त के बाद अस्सी घाट पर ही फ़िल्म का ओपनिंग सीक्वेंस पवन सिंह के ऊपर फिल्माया गया, जिसमें मां – बेटे के मार्मिक मिलन को शूट किया गया। इससे पहले फ़िल्म का मुहूर्त बाबा काशी विश्वनाथ मंदिर में पूजा अर्चना के बाद हुई, जहां खुद पवन सिंह, स्मृति सिन्हा, फ़िल्म के निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव, निर्देशक चंदन कन्हैया उपाध्याय और अन्य गणमान्य लोग उपस्थित रहे।

फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ का निर्माण सिलेमा आर्ट्स प्रा.लि. द्वारा बड़े पैमाने पर किया जा रहा है। इस फ़िल्म को लेकर पवन सिंह ने कहा कि हमें गर्व है कि हम गंगा मईया की गोद में खेले हैं। यह हमारी समृद्ध सांस्कृतिक और धार्मिक विरासत की निशानी है। फ़िल्म बेहद शानदार बनने वाली है। इसको लेकर बेहद खुश हूं। फ़िल्म की पूरी टीम इस फ़िल्म के लिए जी जान लगा देगी। वहीं, स्मृति सिन्हा ने कहा कि फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ में काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं इसके लिए पूरी तरह से तैयार भी हूँ।

वहीं, निर्माता अभिषेक श्रीवास्तव ने कहा कि फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ का निर्माण हम भव्य तरीके से करेंगे। इस फ़िल्म में हम प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जी के द्वारा शुरू किए गए स्वच्छ गंगा अभियान के तहत निर्मल और अविरल गंगा के महत्व को दिखाएंगे। इसलिए आज हमने बाबा की नगरी से एक बेहतरीन प्रोजेक्ट की शुरुआत की है। उम्मीद है बाबा विश्व नाथ व गंगा मईया का आशीर्वाद हमें और हमारी पूरी टीम को मिलेगा। उन्होंने बताया कि फ़िल्म ‘हर हर गंगे’ पवन सिंह, स्मृति सिन्हा के साथ अमित तिवारी, संजय वर्मा, अनुराधा सिंह, कमलकांत मिश्रा, मुख्य भूमिका में होंगे, जबकि स्पेशल एपियरेंस में अरविंद अकेला कल्लू, मुग्धा गोडसे, श्रेया राय, शिवेश तिवारी भी नज़र आएंगे। पीआरओ रंजन सिन्हा होंगे, जबकि म्यूजिक ओम झा और डीओपी महेश वेंकट हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0