वैक्सीन सेंटर में देखने को मिल रहा बड़ा उत्साह ,भीड़ हुई अनियंत्रित

Mokama : मोकामा नगरपरिषद क्षेत्र में कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार , प्रखंड विकास पदाधिकारी मनोज कुमार के पहल पर पूरे मोकामा क्षेत्र में 70% से अधिक लोगों ने वैक्सीन ले लिया हैं ।

वही कुछ – कुछ इलाकों के लोग वैक्सिन से बंचित रह गए नगरपरिषद कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार के निर्देशानुसार वार्डो को चिन्हित कर वैक्सीनेशन सेंटर की शिविर लगा लोगों को वैक्सिन दिया जा रहा हैं ।

वही आज मोकामा नगर परिषद क्षेत्र के मोकामाघाट सिसौनी में स्थित ट्रेनिंग स्कूल में वैक्सीनेशन कैम्प लगाया गया हैं । बता दें कि मोकामा के मारवाड़ी हाई स्कूल में प्रतिदिन लोगों को वैक्सिन पड़ रहा फिर भी भी इस शिविर में सैकड़ों लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी और भीड़ अनियंत्रित होने लगा जिससे यह भी अंदाजा लगाया जा सकता हैं लोग वैक्सिन को लेकर कितना जागरूक हैं ।

वही भीड़ को नियंत्रित करने के लिए कार्यपालक पदाधिकारी मुकेश कुमार ने मोकामा थाना की मदद ली और खुद भी कमर कस भीड़ को नियंत्रित करने लगे जिससे लोगों को वैक्सिन लेने में आसानी हुई ।

वही ट्रेनिंग स्कूल के इस कैम्प में स्वराज भारत लाइव के संपादक विक्रांत कुमार , वार्ड नं 27 के पार्षद पति ललन पासवान , वार्ड 28 के पार्षद किरण देवी सहित सैकड़ों लोगों ने वैक्सिन लिया ।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0