मुज़फ़्फ़रपुर में दिनदहाड़े दो दिन में दो लूट की बड़ी घटना, ठेकेदार से झपटा मारकर 3 लाख रुपये छीना

मुज़फ़्फ़रपुर में दिनदहाड़े दो दिन में दो लूट की बड़ी घटना, ठेकेदार से झपटा मारकर 3 लाख रुपये छीना

✍️अरविंद अकेला मुज़फ़्फ़रपुर

मुज़फ़्फ़रपुर जिले में बाइकर गैंग ने दो दिन में दो बड़ी छिनतई की घटना को अंजाम देकर आसानी से निकलकर फरार हो जाते हैं ताजा मामला शहर के ब्रह्मपुरा थाना क्षेत्र का हैं,
जहाँ थाना से चंद कदमो की दूरी पर बुधवार को दिनदहाड़े एक बैंक के समीप बाइकर गैंग ने एक डेयरी के ठेकेदार से 3 लाख रुपये से भरा बैग झपट लिया और आसानी से फरार हो गया। मोटरसाइकिल सवार अपराध कर्मियों ने मास्क लगा रखे थे। बदमाशों की उम्र करीब 28 से 30 वर्ष के बीच होगा। घटना के बाद घटना के शिकार हुए भगवानपुर प्रभात नगर निवासी नंदकिशोर प्रसाद ने शोर भी मचाया। लेकिन दोनों बाइकर गैंग अपराध कर्मी तेजी से ब्रह्मपुरा थाने के आगे से भाग निकले।

घटना के संबंध में पीड़ित ने ब्रह्मपुरा थाने में एफआईआर दर्ज कराया है। घटना कि जानकारी मिलने पर थानाध्यक्ष अनिल कुमार गुप्ता दल बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच कर घटना की छानबीन की। साथ ही बैंक में लगे सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला। जिसमें 2 संदिग्ध युवकों को पुलिस ने चिह्नित किया है। पीड़ित ने पुलिस को बताया कि उन्हें एक डेयरी कंपनी के कामगारों को अग्रिम भुगतान करना था। इसके लिए उन्होंने बैंक से 3,00,000 रुपये की निकासी की। बैंक से वे बाहर निकले। इसके बाद पास में ही उनकी कार खड़ी थी। वे रुपये से भरे बैग हाथ में दबा कर कार की तरफ बढ़ा इसी बीच लक्ष्मी चौक की तरफ से बाइकर गैंग के दो बदमाश उनके पास पहुंच कर रुपये से भरा बैग झपटा और फिर फरार हो गया।

लेकिन नंद किशोर प्रसाद ने एक मोटरसाइकिल वाले से मदद ले कर उसका पीछा करने की कुछ दूर तक कोशिश की लेकिन वे तब तक निकल चुका था। थाना प्रभारी अनिल कुमार गुप्ता ने बताया कि रुपये की छिनतई हुई है। प्राथमिकी दर्ज कर छानबीन की जा रही है।

इसके साथ ही आप को बताते चलें कि बीते दिन 20 अप्रैल दिन मंगलवार को जिले के मुरौल प्रखंड के प्रमुख के भाई अनिकेत कुमार से नगर थाना क्षेत्र के महिला शिल्प कला भवन कॉलेज के सामने से आपच्य बाइक सवार दो अपराधियों ने 80 हजार रुपये समेत अन्य कागज झपट लिए था।उक्त घटना तब घटी जब अनिकेत पंकज मार्केट स्थित एसबीआई बैंक से पैसा निकालकर ऑटो पर सवार होकर बनारस बैंक चौक की ओर जा रहे थे। लेकिन उस घटना में भी अभी तक पुलिस को कोई सुराग हाथ नहीं लगा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

0Shares
0